Monday , August 21 2017
Home / Election 2017 / मुलायम सिंह का साथ देने के लिए विलेन भी बनना पड़ा तो बनूंगा- अमर सिंह

मुलायम सिंह का साथ देने के लिए विलेन भी बनना पड़ा तो बनूंगा- अमर सिंह

लखनऊ। सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव पार्टी में जारी घमासान के बीच आज कुछ देर में दिल्ली के लिए रवाना होंगे। इससे पहले उन्होंने मीडिया से बात की और कहा कि मैं पूरी तरह से ठीक हूं, अब मेरा स्वास्थ्य बिलकुल ठीक है। उन्होंने कहा कि मीडिया ने हमेशा मेरा साथ दिया है। मैंने कोई भ्रष्टाचार या गलत काम नहीं किया है, अगर कोई इल्जाम लगा भी तो सुप्रीम कोर्ट ने मुझे बाइज्जत बरी किया है।

गौरतलब है कि रविवार को अखिलेश यादव ने मुलायम सिंह यादव को पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष पद से हटाकर उसे अपने नाम कर लिया, वहीं मुलायम ने इस अधिवेशन को ही असंवैधानिक करार दे दिया। कल मुलायम की तबीतय अचानक बिगड़ गयी। हाई ब्लड प्रेशर की शिकायक के बाद उनके आवास पर डॉक्टर पहुंचे और उनके सेहत की जांच की। शिवपाल सिंह यादव को जैसे ही उनकी तबियत खराब होने की जानकारी मिली वो मुलायम से मिलने उनके आवास जा पहुंचे।

समाजवादी पार्टी में अंतर्कलह बढ़ता जा रहा है। रविवार के उलट फेर के बाद आज पिता और पुत्र के बीच समाजवादी पार्टी के चुनाव चिह्न साइकिल को लेकर घमासान मचा हुआ है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज अखिलेश अपने समर्थक विधायकों के साथ चुनाव आयोग के पास जाने की तैयारी में हैं।

TOPPOPULARRECENT