Monday , August 21 2017
Home / Khaas Khabar / ‘मुलायम सिंह की सलाह पर सेना ने की थी सर्जिकल स्ट्राइक’

‘मुलायम सिंह की सलाह पर सेना ने की थी सर्जिकल स्ट्राइक’

‘मुलायम सिंह की सलाह पर सेना ने की थी सर्जिकल स्ट्राइक’

लखनऊ। ‘पूर्व रक्षा मंत्री तथा सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह की सलाह पर सर्जिकल स्ट्राइक की गई थी।’ यह पंक्ति है मुजफ्फरनगर में सपाइयों की ओर से लगाए गए बैनर, पोस्टर और होर्डिंग की। इस तरह के पोस्टर लगा कर सपा कार्यकर्ता भी भाजपा के साथ सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर जारी पोस्टर वार में शामिल हो गए हैं।
पाकिस्तान में भारतीय सेना की ओर से किए गए सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर यूपी में पोस्टर वार चरम पर है। बीजेपी नेताओं की ओर से पोस्टर जारी होने के बाद अब समाजवादी पार्टी के नेता ने मुजफ्फरनगर में होर्डिंग लगवाया है। इसमें बताया गया है कि भारत सरकार ने पूर्व रक्षा मंत्री और सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव की सलाह पर सर्जिकल स्ट्राइक किया था।
इससे पहले बीजेपी ने मुजफ्फरनगर में होर्डिंग्स लगवाई थी, जिसमें सर्जिकल स्ट्राइक के लिए भारत सरकार को बधाई दी गई थी। यूपी में 2017 में विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में राजनीतिक दलों की ओर से सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर होर्डिंग वार छिड़ गया है।
मुज़फ्फरनगर में समाजवादी युवजन सभा के अध्यक्ष मो शमशेर मलिक की ओर से लगाए गए हैं। होर्डिंग में लिखा गया है- सेना के सम्मान में, युवजन सभा मैदान में। सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम देकर पूरे विश्व में भारत का मान बढ़ाने वाली हमारी सेना हीरो है। सेना के नाम पर जहरीली राजनीति करके सांप्रदायिकता फैलाने वाले तत्व जीरो हैं। “पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में सर्जिकल स्ट्राइक पर भारतीय सेना व आदरणीय मुलायम सिंह यादव जी को धन्यवाद व हार्दिक बधाई, जिनकी सलाह पर भारत सरकार ने सर्जिकल स्ट्राइक किया।

TOPPOPULARRECENT