Saturday , September 23 2017
Home / Khaas Khabar / मुलायम सिंह खूंखार हत्यारे हैं, उन्हें खुला छोड़ना खतरे से ख़ाली नहीं: इंद्रेश कुमार

मुलायम सिंह खूंखार हत्यारे हैं, उन्हें खुला छोड़ना खतरे से ख़ाली नहीं: इंद्रेश कुमार

लखनऊ। अयोध्या आंदोलन के दौरान कारसेवकों पर गोली चलाने के सपा मुखिया के बयान के बाद संघ परिवार भड़क गया। जैसा कि उम्मीद थी, मुलायम के बयान पर संघ की ओर से तीखी प्रतिक्रिया व्यक्ति की गई है। संघ का मुस्लिम चेहरा माने जाने वाले आरएसएस के प्रचारक और राष्ट्रीय मुस्लिम मंच के संयोजक इंद्रेश कुमार ने भाषा की तमान सीमायें लांघते हुए कहा है कि मुलायम खूंखार अपराधी और हत्यारे हैं। वो जिंदा रहे तो औरI हत्याएं कराएंगे। उन्हें खुला छोड़ना खतरे से खाली नहीं।
इंद्रेश ने लखनऊ में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि मुलायम सिंह के इस कबूलनामे के बाद उनके खिलाफ हत्या का मुकदमा बनता है। संघ नेता ने अदालत और मानवाधिकार आयोग से मुलायम सिंह के खिलाफ मुकदमा चलाने की अपील की। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति खुलेआम हत्या करने, कराने की बात करता हो उसे खुले घूमने देना घातक होगा।
उल्लेखनीय है कि सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने शनिवार को लखनऊ में अपने जीवन संघर्ष पर आधारित किताब के विमोचन समारोह में कहा था कि 1990 में अयोध्या आंदोलन के दौरान देश की एकता को बचाने के लिए उन्हें कारसेवकों पर गोली चलानी पड़ी थी । उसमें 16 लोग मारे गए थे। उस समय वह यूपी के मुख्यमंत्री थे।
इस पर प्रतिक्रिया देते हुए इंद्रेश कुमार ने कहा कि मुलायम सिंह ने स्वीकार लिया है कि वह बड़े हत्यारे हैं। उन्होंने मुसलमानों को सावधान करते हुए कहा कि मुलायम सिंह राजनीतिक लाभ के लिए उनकी भी हत्या करा सकते हैं। व न देश के हैं, न धर्म- जाति के। वह किसी के नहीं , केवल अपनी तुच्छ राजनीति एवं कुर्सी के हैं। उन्होंने प्रदेश की जनता से विधानसभा चुनाव में सपा को सबक सिखाने की अपील की।

लखनऊ से एम ए हाशमी

TOPPOPULARRECENT