Monday , August 21 2017
Home / Bihar News / मुल्क की मसलों से बेफिक्र बिहार में डेरा डाले हैं वजीरे आजम

मुल्क की मसलों से बेफिक्र बिहार में डेरा डाले हैं वजीरे आजम

मसौढ़ी/मनेर : वजीरे आला नीतीश कुमार ने पीर को मसौढ़ी और मनेर एसेम्बली में हुए इंतिखाबी इजलास में पीएम मोदी पर जम कर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पूरे मुल्क के सैकड़ों जिले सूखे से मुतासीर हैं। महंगाई मुंह बाये खड़ी है, लेकिन इसकी फिक्र छोड़ कर वजीरे आजम मोदी ने बिहार की हुकूमत पर कब्जा करने की नीयत से बिहार में ही डेरा डाले हुए हैं।

मसौढ़ी के मुक़ामी गांधी मैदान में अपने इत्तिहाद की राजद उम्मीदवार रेखा देवी के हिमायत में मुनक्कीद इंतिखाबी इजलास को खिताब करते हुए उन्होंने इल्ज़ाम लगाया कि भाजपा हवाबाजी पार्टी है और बिहार में इंतिख़ाब शुरू होने से पहले वह बड़े–बड़े दावे कर रही थी, लेकिन पहले व दूसरे मरहले के इंतिख़ाब के बाद उसकी हवा निकल गयी। यही वजह है कि मुल्क के वजीरे आजम नरेंद्र मोदी उनके काबीना के साथी और भाजपा के क़ौमी सदर अमित शाह पटना में ही डेरा डाले हुए हैं। लगता है कि भारत की दारुल हुकूमत दिल्ली से पटना हो गयी है।

उन्होंने भाजपा पर वादाखिलाफी करने का इल्ज़ाम लगाया कहा कि लोकसभा के इंतिख़ाब के वक़्त ब्लैक मनी का पैसा बाइरून मुल्क से लाकर मुल्क के लोगों के खाते में डालने महंगाई पर कंट्रोल करने, नौजवानों को नौकरी देने समेत दर्जनों वादे भाजपा ने किये थे, लेकिन हुकूमत पाते ही उसने नौकरी में भी कटौती कर दी। थाली से दाल गायब हो गयी।

मुल्क की अवाम के खातों में चवन्नी तक नहीं आयी। भाजपा को भारतीय जुमला पार्टी करार दिया। इल्ज़ाम लगाया कि पीएम ने हमारे डीएनए में खराबी होने की बात कह पूरे सूबे को गाली दी थी। लालू प्रसाद को भी शैतान कहा था। इसलिए यह इंतिख़ाब बिहार के लोगों की इज्ज़त का सवाल है। यहां के वोटरों को इसका जवाब अपने रायशुमारी से देना है।

भाजपा के पास सिर्फ जुमला ही है। पहला व दूसरे मरहले के इंतिख़ाब में अवाम ने बता दिया है। अब तीसरा मरहले के इंतिख़ाब में लालटेन को वोट देकर इन्हें वापस भेजने का काम आप करें। इंतिख़ाब के दिन पहले वोट दिजियेगा उसके बाद ही घर में खाना बनाने का काम किजियेगा।

 

TOPPOPULARRECENT