Tuesday , October 24 2017
Home / Khaas Khabar / मुल्क को मनमोहन नहीं, अटल की जरूरत: बीजेपी

मुल्क को मनमोहन नहीं, अटल की जरूरत: बीजेपी

नई दिल्ली, 20 जुलाई: इलेक्शन की तैयारी में जुटी बीजेपी ने मुल्क की बदहाल मआशियत (Economy) के लिए यूपीए हुकूमत के खिलाफ अपना हमला और तेज कर दिया है।

नई दिल्ली, 20 जुलाई: इलेक्शन की तैयारी में जुटी बीजेपी ने मुल्क की बदहाल मआशियत (Economy) के लिए यूपीए हुकूमत के खिलाफ अपना हमला और तेज कर दिया है।

खासतौर पर वज़ीर ए आज़म मनमोहन सिंह बीजेपी के खास निशाने पर हैं। पार्टी सदर राजनाथ सिंह ने कहा कि साबिक वज़ीर ए आज़म अटल बिहारी वाजपेयी माहिरआशियात (Economist) नहीं थे लेकिन हकीकत पसंदाना (realist) थे।

मुल्क को आज माहिर मआशियात (Economist) की बजाए अटल जैसे हकीकत पसंदाना प्रधानमंत्री की जरूरत है।

राजनाथ ने वज़ीर ए आज़म मनमोहन सिंह पर सियासी हमला तेज करते हुए यूपीए हुकूमत की चौतरफा नाकामी के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया दिया।

यहां एसोचेम के प्रोग्राम में राजनाथ ने कहा कि बढ़ती महंगाई और रुपये की घटती कीमत से लेकर खस्ताहाल होती इकोनोमी (Economy) के लिए कोई खास तौर पर जिम्मेदार है, तो वो हैं वज़ीर ए आज़म डा. मनमोहन सिंह।

उन्होंने कहा कि बढ़ती महंगाई और मुल्क की मआशियत में आई मंदी को काबू नहीं कर पाने के लिए वज़ीर ए आज़म में यकीन और पुख्तगी की कमी है।

उन्होंने इल्ज़ाम लगाया कि जब से मनमोहन सिंह वज़ीर ए आज़म बने हैं, बैनुल अकवामी सतह पर हिंदुस्तान की साख घटी है।

उन्होंने कहा कि आज मुल्क के बाजार चीन के बने सामान से पटे हैं, यहां तक कि देवी-देवताओं की मूर्तिया भी चीन से आ रही हैं। यह सब यूपीए हुकूमत की गलत पालिसी की वजह से हो रहा है।

उन्होंने एसोचैम को सलाह दी कि उन्हें हिंदुस्तान के गाँव पर खास ध्यान देना चाहिए, क्योंकि गांव सबसे बड़ा पैदावरी होने के साथ ही खपत भी वहीं सबसे ज्यादा है।

TOPPOPULARRECENT