Thursday , August 17 2017
Home / Khaas Khabar / मुल्क बचाना है तो अब RSS को भगाना होगा : कन्हैया

मुल्क बचाना है तो अब RSS को भगाना होगा : कन्हैया

जालंधर : JNU छात्र नेता कन्हैया कुमार ने जालंधर में मेला गदरी बाबियां दा में हिस्सा लेने पहुचें मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भोपाल एनकाउंटर की जांच CBI से नहीं बल्कि न्यायिक होना चाहिए क्योंकि CBI तो सरकार के इशारों पर कार्य कर रही है.

कन्हैया कुमार ने कहा कि आज देश में भूखमरी, विकास मुख्य मुद्दा है लेकिन यूपी चुनावों में फायदा लेने के लिए भाजपा देश के इन मुद्दों के स्थान पर सर्जीकल स्ट्राइक के मुद्दे को लेकर चल रही है. उन्होंने कहा कि डिफेन्स मिनिस्टर कह रहे हैं कि RSS से प्रेरणा लेकर सर्जीकल स्ट्राइक की लेकिन क्या आज तक संघ का कोई नेता या वर्कर बार्डर पर जाकर लड़ा है? 1925 से आरएसएस लाठी लेकर चल रहा है लेकिन आज तक किस सीमा पर जाकर इस लाठी का प्रयोग किया ?

सेना क्या आरएसएस से प्रेरणा लेकर चल रही है ? भारत के जवान बॉर्डर पर शहीद हो रहे हैं और आरएसएस व भाजपा अपना राग अलाप रहे है. देश में नारा चल रहा है कि सोच बदलो देश बदलो लेकिन पीएम मोदी इतिहास बदलने की कोशिश में लगे हैं. शिक्षा व किताबों में बदलाव किया जा रहा है ताकि आने वाली पीढ़ी यह न पढ़ सके कि किस तरह से वीर सावरकर ने अंग्रेजों से माफी मांगी थी.

कन्हैया ने RSS भगाओ, देश बचाओ का नारा देते हुए कहा कि अगर मुल्क को बचाना है तो यहां से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को भगाना होगा. जबतक मुल्क से संघ को नहीं भगाया जाता तबतक यहां शांति नहीं हो सकती.

TOPPOPULARRECENT