Tuesday , August 22 2017
Home / Jharkhand News / मुश्तबा दहशतगर्द समी से मिलकर उसके वालिद अब्दुल सत्तार लौटे, थाना में पहुंचकर दर्ज करायी मौजूदगी

मुश्तबा दहशतगर्द समी से मिलकर उसके वालिद अब्दुल सत्तार लौटे, थाना में पहुंचकर दर्ज करायी मौजूदगी

जमशेदपुर : हरियाणा के मेवात में गिरफ्तार अलकायदा के मुश्तबा दहशतगर्द धातकीडीह के अब्दुल समी से दिल्ली में मिलने के बाद उसके वालिद अब्दुल सत्तार शहर लौट आये हैं। इतवार को अब्दुल सत्तार बिष्टुपुर थाना पहुंचे और दिल्ली से आने की इत्तिला दी। खबर है कि वह बिष्टुपुर पुलिस से मंजूरी लेकर जुमेरात को दिल्ली गये थे। दिल्ली स्पेशल सेल के सामने अब्दुल सत्तार ने बेटे अब्दुल समी से मुलाकात की। दोनों के दरमियान तक़रीबन आधे घंटे तक बातचीत हुई।

फरार मुश्तबा दहशतगर्द का पुलिस को मिला लोकेशन
अब्दुल समी के साथी धातकीडीह के मसूद ने पुलिस को पूछताछ में जिन साथियों का नाम बताया था। पुलिस को उसका लोकेशन मिला है। जिला पुलिस, आइबी और रांची एटीएस के ओहदेदार तीनों साथियों की तलाश में लगे हैं। कुछ दीगर रियासतों की पुलिस से भी राब्ता साधा गया है। हालांकि इसकी किसी ने तस्दीक़ नहीं की है।

समी से पूछताछ के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को कई सुराग हाथ लगे हैं। रिमांड की मुद्दत पूरी होने के बाद दिल्ली पुलिस की टीम शहर आयेगी। वह अब्दुल समी से जुड़े लोगों से पूछताछ करेगी। पुलिस ज़राये के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने जिला पुलिस को आने की इत्तिला दे दी है। दिल्ली पुलिस के आने की खबर को लेकर आइबी ने दहशतगर्द से जुड़े नेटवर्क में चल रही जांच अमल को तेज कर दिया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम आजादनगर में मौलाना कलीम और उसके बेटे से पूछताछ करेगी।

TOPPOPULARRECENT