Tuesday , March 28 2017
Home / India / मुसलमानों के बगैर यूपी का कोई बादशाह नहीं बन सकता: आजम खान

मुसलमानों के बगैर यूपी का कोई बादशाह नहीं बन सकता: आजम खान

रामपुर: समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और रामपुर से सपा प्रत्यातशी आजम खां ने बयान देते हुए कहा कि अल्प संख्याक हिंदुस्ता न की सबसे बडी आबादी है. हमें गाली देकर हिंदुस्तानन खुशहाल नहीं हो सकता है. उनहोंने कहा कि मुस्लिमों के बगैर यूपी का कोई बादशाह नहीं बन सकता है. अल्पिसंख्यनकों को अपनी ताकत का अंदाजा नहीं है. मुस्लिम यूपी और पूरे देश में ताकत तय करने वाले होंगे.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

आजम खान ने जनता से एकता की बात करते हुए कहा कि मक्का मदीना में एकता के चलते तीन-चैथाई दुनिया पर कब्जा हो गया था. मुसलमान हिन्दुस्तान की दूसरी सबसे बड़ी आबादी है. अल्पसंख्यकों को ये मालूम नहीं कि वे कितनी शक्तिशाली हैं, जो यूपी क्या पूरे देश की तस्वीर बदलने की ताक़त रखते हैं. उन्हें गाली देकर देश खुशहाल नहीं हो सकता.

न्यूज़ 18 इंडिया के अनुसार, उन्होंने केंद्र सरकार के बजट पर भी हमला बोलते हुए कहा कि देशवासियों को चोर कहने वाले हिंदुस्तान का बादशाह छात्रों, नौजवानों और किसानों के लिए कुछ नहीं किया.

बता दें कि यूपी में विधानसभा चुनाव 11 फरवरी से 8 मार्च के बीच सात चरणों में होने हैं. वहीँ कांग्रेस, राष्ट्रीय लोक दल और समाजवादी पार्टी के अखिलेश टीम के बीच गठबंधन के बावजूद बहुकोणीय मुकाबला देखने का संकेत है.

उल्लेखनीय है कि बीजेपी के केंद्र में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने के बाद जिस तरह से दिल्ली और बिहार में करारी हार का सामना करना पड़ा है, वैसे में यूपी चुनाव प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT