Monday , August 21 2017
Home / India / मुसलमानों को रोकना गांधी की सबसे बड़ी गलती : साध्वी प्राची

मुसलमानों को रोकना गांधी की सबसे बड़ी गलती : साध्वी प्राची

अपने बेतूके बयानों से ज़्यादातर मुतनाज़ो और मीडिया की सुर्ख़ियों में रहने वाली साध्वी प्राची ने एक बार फिर बेतूका बयान दी है . इस बार उन्होंने राष्ट्र पिता महात्मा गांधी पर ही तीखा हमला किया है वहीं साध्वी ने आज़म खान और सपा से खुद की जान को खतरा बताया है. साध्वी ने सिरमौर में हुए क़त्ल को एक्शन का रिएक्शन करार दिया है.

हरिद्वार पहुंची साध्वी प्राची ने एक मुतनाज़ा बयान दिया है उन्होंने कहा की बटवारे के वक्त पकिस्तान मुसलमानों और हिंदुस्तान हिंदुओं के लिए बनाया गया था लेकिन महात्मा गांधी ने मुसलमानों को रोक कर सबसे बड़ी गलती की थी जिसका खामियाज़ा आज मुल्क का हिन्दू भुगत रहा है. ये बीज गांधी खानदान ने बोया था आज वो पेड़ बन गया है. साध्वी ने सिरमौर में हुए क़त्ल पर कहा की ये एक्शन का रिएक्शन हुआ है. आज मुल्क का हिन्दू गाय के जिबह करने पर रोक लगाने के साथ सख्त क़ानून बनाना चाहता है. तभी मुल्क में गाय का जिबह होना रुक सकता है.

बेबाकी से बयान देने वाली साध्वी को आज आज़म खान और सपा सरकार से जान का खतरा है वो कहती हैं की आज़म ने उनपर कई बार हमले करवाये और अभी भी धमकियाँ मिल रही हैं लेकिन इससे वे डरकर खामोश नहीं बैठेंगी.

अगर उनका क़त्ल होता है तो समाजवादी पार्टी और आज़म खान उसका जिम्मेदार होगा. उन्होंने आज़म खान को सबसे बड़ा बागी और गद्दार करार दिया. उन्होंने कहा की जो गोहर खान जैसे लोगों के नाम पर यूनिवर्सिटी बनाता हो वो हुब्ब्लवतनी यानी देशभक्त नहीं मुल्क का दुश्मन है और ऐसे लोगों पर गद्दारी का मुकदमा दर्ज कर जेलों में डाल देना चाहिए. ये बहार रहे तो समाज को तोड़ने का काम करेंगे.

साध्वी ने गाय के नाम पर सियासी बयानबाज़ी करने वाले भाजपा के लीडरों को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा की ये बहुत छोटी ज़हनियत के लोग हैं ये गाय को बचाना नहीं चाहते सिर्फ सियासतबाज़ी करना चाहते हैं.

TOPPOPULARRECENT