Tuesday , June 27 2017
Home / Election 2017 / मुसलमानों को सपा का गु़लाम बनाकर रखने की आज़म खान की कोशिश नाकाम हो गई है- मायावती

मुसलमानों को सपा का गु़लाम बनाकर रखने की आज़म खान की कोशिश नाकाम हो गई है- मायावती

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने समाजवादी पार्टी के नेता और उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री आजम खां पर निशाना साधते हुए रविवार को कहा कि मुसलमानों को सपा का गुलाम बनाकर रखने की आजम की कोशिश नाकाम हो गई है।

मायावती ने लखनऊ में एक बयान में कहा, ‘आजम खां अपने जमीर को मारकर पहले सपा नेता मुलायम सिंह यादव और अब उनके पुत्र बबुआ यानी अखिलेश यादव की चाटुकारिता कर रहे हैं। मुसलमानों को सपा का गुलाम बनाकर रखने की उनकी कोशिश अब पूरी तरह नाकाम हो गई है।’

उन्होंने कहा कि मुस्लिम समाज के लोग अपने अच्छे बुरे को खुद समझकर फैसले ले रहे हैं। वे महसूस करते हैं कि उत्तर प्रदेश में केवल बसपा और उसका मजबूत नेतृत्व ही बीजेपी ऐंड कंपनी, RSS और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सांप्रदायिक एवं फासीवादी एजेंडे को विफल कर सकती है।

इसीलिए इस खास मकसद को लेकर उन्होंने काफी बढ़-चढ़ कर विधानसभा चुनाव में हिस्सा लिया है। मायावती ने कहा कि यही आजम खां की नाराजगी की वजह है, लेकिन सपा नेता को अपने भविष्य से ज्यादा अपनी कौम की, सूबे की और मुल्क की फिक्र करनी चाहिए।

मायावती ने कहा, ‘जहां तक बसपा का सवाल है, तो इस पार्टी ने कभी किसी समाज का सिर झुकने नहीं दिया है। वह सर्वसमाज के हित एवं कल्याण के लिए पूरी ईमानदारी और निष्ठा से हर स्तर पर काम करती है। यही कारण है कि मुस्लिम समाज के लोगों को बसपा नेतृत्व पर ज्यादा भरोसा है।’

Top Stories

TOPPOPULARRECENT