Sunday , September 24 2017
Home / AP/Telangana / मुसलमानों को 12 फ़ीसद तरिजर्वेशन की ताईद में एक मिलियन दस्तख़तों का निशाना

मुसलमानों को 12 फ़ीसद तरिजर्वेशन की ताईद में एक मिलियन दस्तख़तों का निशाना

हैदराबाद 13 अप्रैल: जनरल सेक्रेटरी ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी-ओ-इंचार्ज तेलंगाना कांग्रेस उमूर दिग्विजय सिंह ने 12 फ़ीसद मुस्लिम तरिजर्वेशन के लिए कांग्रेस की तरफ से शुरू करदा दस्तख़ती मुहिम को रियासत तेलंगाना में तौसी देने का सदर तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी उत्तम कुमार रेड्डी को मश्वरह दिया। सदर ग्रेटर हैदराबाद सिटी कांग्रेस अक़लियत डिपार्टमेंट शेख़ अबदुल्लाह सुहेल के घर पर दस्तख़ती मुहिम पोस्टर के रस्म इजरा के बाद ख़ुद भी 12 फ़ीसद मुस्लिम तरिजर्वेशन के लिए अपनी दस्तख़त की।

क़ाइद अप्पोज़ीशन तेलंगाना क़ानूनसाज़ कौंसिल मुहम्मद अली शब्बीर और वर्किंगप्रेसीडेंट तेलंगाना कांग्रेस कमेटी मल्लू भट्टी विक्रमारका के अलावा दूसरे क़ाइदीन ने भी अपनी अपनी दस्तख़त करते हुए 12 फ़ीसद मुस्लिम तरिजर्वेशन के लिए अपनी मुकम्मिल ताईद-ओ-हिमायत का एलान किया।

इस मौके पर सदर तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी उत्तम कुमार रेड्डी भी मौजूद थे। शहर हैदराबाद में 12 फ़ीसद मुस्लिम तरिजर्वेशन के लिए दस्तख़ती मुहिम में अवाम की भरपूर ताईद पर दिग्विजय सिंह ने मुसर्रत का इज़हार करते हुए इस मुहिम को सारे तेलंगाना में तौसी देने और कामयाब बनाते हुए मुसलमानों से किए गए वादे को पूरा करने के लिए चीफ़ मिनिस्टर तेलंगाना केसीआर पर दबाओ बनाने का उत्तम कुमार रेड्डी को मश्वरह दिया। जिस पर सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने रजामंदी का इज़हार किया।

TOPPOPULARRECENT