Wednesday , July 26 2017
Home / Politics / मुसलमान अपनी हिफाज़त के लिए एकजुट होकर वोट डालें: असदउद्दीन ओवैसी

मुसलमान अपनी हिफाज़त के लिए एकजुट होकर वोट डालें: असदउद्दीन ओवैसी

सहारनपुर: ऑल इंडिया मजलिस ईत्तिहदुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद असद ओवैसी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर बरसे, और दोनों पर वादा खिलाफी के खुले आरोप लगाए और कांग्रेस सहित सभी धर्मनिरपेक्ष दलों को निशाना बनाया, लेकिन बसपा के बारे में एक शब्द नहीं कहा. उन्होंने भाजपा के केंद्र में सत्ता में आने के लिए धर्मनिरपेक्ष पार्टियों को जिम्मेदार ठहराया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अखिलेश यादव को एक सिक्के के दो पहलू बताया.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

बसीरत ऑन लाइन के अनुसार, ओवैसी आज सहारनपुर के गांधी पार्क में पार्टी उम्मीदवार तलत खान की चुनाव अभियान रैली को संबोधित कर रहे थे. अपने भाषण में उन्होंने मोदी को उनके वादे याद दिलाए नोटबंदी, काला धन और आतंकवाद सहित सभी मामलों में मोदी को असफल करार दिया. उनहोंने कहा कि न काला धन वापस हुआ और न आतंकवाद समाप्त हुई. नोटबैन करने से होने वाली मौतों और बढ़ने वाली बेरोजगारी का उल्लेख किया और विश्व प्रसिद्ध सहारनपुर की वुड कार्विंग उद्योग की बदहाली और बेरोजगारी का भी हवाला दिया. उन्होंने कहा कि अब मोदी ने राष्ट्रीय नायकों की सफाई का अभियान शुरू किया है और गांधी जी के चरखा पर भी कब्जा कर लिया. मोदी ही सभी राष्ट्रीय नायकों को हटाकर उनकी जगह लेने की कोशिश कर रहे हैं. ओवैसी ने अमित शाह पर भी निशाना साधा और कहा कि यूपी में जनता नोटबैन करने का जवाब भाजपा को देगी.

अखिलेश यादव की सरकार पर भी कहा कि सिवाय काले पत्थरों के उद्घाटन के अखिलेश सरकार ने कुछ नहीं किया. ओवैसी ने मोदी के साथ अखिलेश की तुलना करते हुए कहा कि दोनों के स्वभाव में तानाशाही पाई जाती है, और दोनों के काम करने का तरीका भी एक जैसा है. मोदी और अखिलेश एक सिक्के के दो पहलू हैं. कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि कांग्रेस जो ‘यूपी 27 साल बदहाल’ के नारे के साथ यूपी के चुनावी दंगल में उतरी थी अब क्यों अखिलेश की साइकिल की सवारी को मजबूर हो गई.
उन्होंने कहा कि अब मुसलमान ऐसे उम्मीदवार संसद और विधानसभाओं में भेजना चाहते हैं जो गूंगा और बहरा नहीं हों.

TOPPOPULARRECENT