Friday , June 23 2017
Home / Khaas Khabar / मुस्लिम उलेमाओं के प्रतिनिधिमंडल ने की मोदी से मुलाकात

मुस्लिम उलेमाओं के प्रतिनिधिमंडल ने की मोदी से मुलाकात

नई दिल्ली: मुस्लिम उलेमाओं और शिक्षाविदों के एक प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल ने एक स्वर में, तहे दिल से भ्रष्टाचार और काले धन के खिलाफ प्रधानमंत्री द्वारा शुरू किए गए अभियान का समर्थन किया। प्रतिनिधिमंडल दुनिया भर के देशों के साथ संबंधों को मजबूत करने के अपने प्रयासों के लिए प्रधानमंत्री को बधाई दी।

इस मौक़े पर प्रधानमंत्री मोदी ने प्रतिनिधिमंडल से कहा कि भारतीय युवाओं ने सफलतापूर्वक कट्टरता का विरोध किया है। इसका श्रेय हमारे लोगों की साझा विरासत को जाता है और अब इस विरासत को आगे ले जाने की हमारी सामूहिक जिम्मेदारी है।भारत के लिए हज यात्रियों की संख्या में वृद्धि करने के लिए सऊदी अरब सरकार की सराहना करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि भारतीय मुसलमानों की एक सकारात्मक छवि विदेशों में है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि संस्कृति, परंपराओं और भारत के सामाजिक ताने-बाने को सफल करने के लिए आतंकवादियों, या उनके प्रायोजकों के नापाक इरादों को अनुमति नहीं दी जाएगी।इस अवसर पर अल्पसंख्यक मामलों के राज्य मंत्री और संसदीय कार्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर भी मौजूद थे।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT