Friday , September 22 2017
Home / International / मुस्लिम महिलाओं ने दिखाई वेस्टमिंस्टर हमले के खिलाफ एकजुटता

मुस्लिम महिलाओं ने दिखाई वेस्टमिंस्टर हमले के खिलाफ एकजुटता

Participants in the Women's March, gather on Westminster Bridge to hold hands in silence, to remember victims of the attack in Westminster earlier in the week, in London, Britain March 26, 2017. REUTERS/Neil Hall

लंदन। ब्रिटिश संसद के बाहर पिछले हफ्ते हुए आतंकवादी हमले के शिकार लोगों के प्रति एकजुटता प्रदर्शित करने के लिए मुस्लिम महिलाओं का एक समूह वेस्टमिंस्टर ब्रिज पर जमा हुआ। इसहमले में चार लोग मारे गए थे। टेलीग्राफ की रिपोर्ट के मुताबिक समूह की महिलाओं ने नीले रंग के कपड़े पहन रखे थे।

 

 

 

महिलाओं ने कहा कि यह रंग उम्मीद का प्रतीक है। महिलाएं वेस्टमिंस्टर ब्रिज पर एक-दूसरे का हाथ थामे पांच मिनट तक खड़ी रहीं। इसमें कई पृष्ठभूमि के लोगों ने हिस्सा लिया। इसका आयोजन ‘वूमेंस मार्च ऑन लंदन’ ने किया था। एक अकेले हमलावर खालिद मसूद द्वारा किए गए हमले में तीन नागरिकों की मौत हो गई थी और कई अन्य घायल हो गए थे।

 

 

 

हमलावर 22 मार्च को तेजी से पार्लियामेंट एस्टेट की तरफ बढ़ा और उसने पुलिस अधिकारी की हत्या कर दी। मसूद को पुलिस ने गोली मार दी थी। सुर्बिटोन की फरीहा खान ने कहा कि यहां इस तरह से खड़े होकर हम उन आम लोगों के बारे में सोचते हैं जो यहां थे और मारे गए।

TOPPOPULARRECENT