Thursday , October 19 2017
Home / District News / मुस्लिम माइनॉरिटी कॉलेजस में दाख़िले के लिए कौंसलिंग जारी

मुस्लिम माइनॉरिटी कॉलेजस में दाख़िले के लिए कौंसलिंग जारी

एसे मुस्लिम माइनॉरिटी प्रोफेशनल कॉलेजस जो अपने कॉलेजस में दाख़िले कन्वीनर की जनरल वैब कौंसिल से नहीं करते बल्कि अलाहिदा सिंगल विंडो 2 के तहत करते हैं उन के दूसरे और आख़िरी मरहले की कौंसलिंग एक कनटरवीम Capmei के तहत 9 नवंबर ता 14 नवंबर जा

एसे मुस्लिम माइनॉरिटी प्रोफेशनल कॉलेजस जो अपने कॉलेजस में दाख़िले कन्वीनर की जनरल वैब कौंसिल से नहीं करते बल्कि अलाहिदा सिंगल विंडो 2 के तहत करते हैं उन के दूसरे और आख़िरी मरहले की कौंसलिंग एक कनटरवीम Capmei के तहत 9 नवंबर ता 14 नवंबर जारी है।

ज़फ़र जाविद सेक्रेटरी जनरल कनटरवीम आफ़ एसोसीएशन आफ़ प्राईवेट माइनॉरिटी एजूकेशनल इंस्टीटियूशन के बमूजब आज 10 नवंबर को इंटरमीडीएट एम पी सी और बी पी सी उम्मीदवारों के लिए एमसेट 2014 की बी फार्मेसी की कौंसलिंग वेटरनरी एसोसीएशन् हाल रूबरू महावीर हॉस्पिटल शांतिनगर में है जहां इंजीनीयरिंग के बीटेक की कौंसलिंग भी है।

एमसेट कामयाब के अलावा नाकाम उम्मीदवारों को इंटरमीडीएट के महसला निशानात पर कौंसलिंग में शिरकत की इजाज़त रहेगी। 11नवंबर को बशीर बाग़ मुत्तसिल होप हॉस्पिटल में वाक़्ये अलीगढ़ ओलड ब्वॉयज़ एसोसीएशन हाल में एमटेक, ऐम फार्मेसी की कौंसलिंग होगी।

इस के लिए PGECET कामयाब या एंट्रेंस इमतेहान नहीं दिए उम्मीदवार अहल हैं 11नवंबर को कौंसलिंग में ऐसे माइनॉरिटी कॉलेजस जो जनरल कौंसलिंग में शामिल नहीं थे उनकी कौंसलिंग होगी।

फिर 12 नवंबर को भी अलीगढ़ कलब बिल्डिंग बशीर बाग़ में ICET की SWII कौंसलिंग है। जिस में मुस्लिम माइनॉरिटी कॉलेजस एमबी ए और एमसी ए कोर्सेस में दाख़िले मुस्लिम माइनॉरिटी तलबा को दिए जाऐंगे। इस तरह 12नवंबर को एमटेक , ऐम फार्मेसी और 12 नवंबर को एमबी ए की कौंसलिंग होगी। फिर 13 नवंबर और 14 नवंबर को बी ऐड में दाख़िले के लिए एडसेट की कौंसलिंग जो सिंगल विंडो 2 के तहत है फ़लकनुमा निज़द रीतू बाज़ार में प्रेसीडेंसी कॉलेज में रखी गई है।

TOPPOPULARRECENT