Thursday , September 21 2017
Home / Bihar/Jharkhand / मुस्लिम मुहल्ला में आग का तांडव तीन दर्जन घर राख, लाखों का नुकसान

मुस्लिम मुहल्ला में आग का तांडव तीन दर्जन घर राख, लाखों का नुकसान

अररिया : अररिया बैरगाछी ओपी इलाके के फरासूत मुसलिम टोला में मंगल को आग लग जाने से एक दर्जन से ज्यादा लोगों का तीन दर्जन घर जल कर राख हो गया। इत्तिला पर पहुंची दमकल व गाँव वालों की मदद से आग पर काबू पाया जा सका। घर में रखा सारा सामान जल कर खाक हो गया। लाखों के नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है। एबीएम सिकटी सड़क किनारे फरासूत मुसलिम टोला में आग लगने का वजह खाना बनाने के दौरान चूल्हे से उड़ी चिनगारी बताया जा रहा है।

साबिक प्रमुख हाजी अब्दुल हन्नान ने वाकिया की जानकारी सीओ अररिया को देने की बात कही। मौके पर अररिया बैरगाछी ओपी पुलिस भी जाए हादसा पर पहुंच कर आग बुझाने में मदद किया। घर में रखा अनाज, वर्तन, कपड़ा, जेवर सब कुछ राख हो गया। फूस की झोपड़ी व टीन के चादरों से बने घर देखते ही देखते जल गये।

मुतासिरों में मो हनीफुल, सुलतान, सुलेमान, कमाल, अफाक, शमीम, फरमान, दरमान, जब्बाद, हलीम, तौहिद, मोसमात हसीना शामिल है। सीओ अररिया अबुल हसनैन ने बताया कि वाकिया की इत्तिला मिलते ही राजस्व स्टाफ को भेज दिया गया है। नुकसान का जायजा कर रिपोर्ट देगा। सरकार की तरफ से मुआवजा दस्तुरुल अमल के मुताबिक मुतासिरों को दस्तयाब कराया जायेगा।

TOPPOPULARRECENT