Friday , August 18 2017
Home / Bihar/Jharkhand / मुस्लिम मुहल्लों के बिजली की हालत खश्ता

मुस्लिम मुहल्लों के बिजली की हालत खश्ता

रांची : रांची की एक बड़ी आबादी वाली बस्ती मौलाना आजाद कॉलोनी जहा पिछले 6 दिनों से बिजली की हालात बहुत ही खराब है जो तक़रीबन हमेशा रहती है। बिजली रहती भी है तो वोल्टेज ऐसी धुंधली की आँख खराब हो जाए।
इसका असर ख़ास कर पढ़ने वाले बच्चों पर हो रहा है की वे कम रौशनी में पढाई भी सही से नही कर पा रहे, दूसरी तरफ लाइट ना रहने से चोर उचक्के भी सरगर्म हो जाते है।
दुःख की बात ये है की ना तो यहाँ के वार्ड पार्षद को इसकी फिकर है और ना ही किसी अफसर को इसकी फ़िक़्र।
नेता जी नगर में बने बिजली एक्सटेंशन में लोग इसकी शिकायत लेकर जाते है तो वे कहते है कोकर जाकर कंप्लेन लिखवाये और कोकर बिजली ऑफिस जाने पर अफसर कहते है काम नेताजी नगर स्थित कार्यालय से ही होगा कहकर हाथ खड़े कर देते हैं या बहोत रिकुवेस्ट करने पर किसी लोकल मिस्त्री जो खम्बे में चढ़कर तार जोड़ता है उसका नम्बर देते है फिर उस लोकल मिस्त्री से बात करने पर मिस्त्री रंग से कहता है अभी मेरा आदमी लोग नही है तेवर ऐसे है मानो विद्युत् सप्लाई के इंजिनियर वही लोकल मिस्त्री है।
लोग ऑफिस का चक्कर लगा लगा कर परेशान है पर कोई सुनने वाला नही जैसा की आज ई पंचायत की कार्यशाला में झारखण्ड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा की नीचे स्तर के कुछ लोग बदउन्वान है ऐसे लोगो के लिए झारखण्ड में कोई जगह नही इनको फ़ौरन बर्खाश्त किया जाएगा इसके बावजूद लोग सतर्क नही हो रहे है अब देखना ये है की कबतक ऐसे भ्रष्ट निचे के कर्मचारी जनता को गुमराह कर अपनी रोटिया सेकने का काम करेगी या फिर सरकार की बातो पर अमल कर अधिकारी इस पर एक्शन लेंगे।

TOPPOPULARRECENT