Monday , September 25 2017
Home / Crime / मुस्लिम युवक को छुरा मारने वाले आरोपियों की तलाश

मुस्लिम युवक को छुरा मारने वाले आरोपियों की तलाश

चंडीगढ़: दिल्ली से हरियाणा ट्रेन यात्रा के दौरान गोमांस खाने के आरोप में मुस्लिम युवक को छुरा घोंपने वाले आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस ने कहा कि एक गिरफ्तार किये गये आरोपी को पुलिस हिरासत में दे दिया गया है। पुलिस ने कहा कि वह मुस्लिम नौजवानों को मथुरा ट्रेन में छुरा भोंक दिया और इस युवा ट्रेन में सवार होने की मंजिल से लेकर इस घटना तक यात्रा की सीसीटीवी छवियों की रिकॉर्डिंग शुरू कर दी है।

इस मामले में बचे हुए आरोपियों का पता मिल चुका है। 17 वर्षीय जुनैद को गौ रक्षको ने चलती ट्रेन में बहस व तकरार और पिटाई के बाद छुरा भोंक दिया था। इसके दो भाइयों हाशिम और शाकिर को मारकर घायल किया गया। गुरुवार की रात ईद की खरीदारी के बाद दिल्ली से अपने गांव वापस होने वाले 3 मुस्लिम भाइयों बालभ गढ़ और मथुरा स्टेशनों के बीच दिल्ली, मथुरा पाज्नजर ट्रेन में सवार युवकों के खिलाफ गोमांस हूर बताकर निशाना बनाया था।

डीएसपी, जी आरपी फरीदाबाद महेंद्र सिंह ने बताया कि हम सीसीटीवी छवियों को प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं। विभिन्न पवानटस यह चित्र प्राप्त करके घटना की गंभीरता की समीक्षा करेंगे और आरोपियों को गिरफ्तार करने जाल बिछादेंगें। हमलावरों ने इस युवा को छुरा भोंक कर जो कुर्ता-पायजामा और गोल टोपी पहने हुए थे, उनके धर्म के नाम पर निशाना बनाया और एक युवक को खून से लथपथ छोड़कर फरार हो गए थे।

महेंद्र सिंह ने कहा कि इस संबंध में जांच जारी है और उन्हें उम्मीद है कि इस मामले के दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लेंगे। एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है और उसे पुलिस हिरासत में दे दिया गया। पुलिस ने इस घटना के आरोपी को लेकर पता देने वालों को एक लाख रुपये का इनाम रखा था।

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जिला फरीदाबाद में अदालत ने उसे पुलिस हिरासत में दे दिया। उसने अपनी गिरफ्तारी के बाद पुलिस से कहा था कि वे मदहोश हालत में था जब उसने हमला किया था, उसे साथी यात्रियों ने उकसाया था। कथित तौर पर साथी यात्रियों के उकसाने पर उसने हमला किया था। पुलिस अधीक्षक कमल दीप गोयल ने पहले कहा था कि इस घटना के बाद चौकसी अपनाया गया है और आगे भी इसके दोहराने रोकने पर ध्यान दिया जाएगा।

TOPPOPULARRECENT