Thursday , September 21 2017
Home / Crime / RSS के मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने लखनऊ में जाकिर नाइक का पुतला फूंका

RSS के मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने लखनऊ में जाकिर नाइक का पुतला फूंका

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मंगलवार को मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के बैनर तले मंच के युवाओं ने विधानसभा के सामने इस्लामी प्रचारक डॉ जाकिर नाइक का पुतला फूंका। इस मौके पर मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के सामाजिक संपर्क प्रमुख हिमायत हुसैन ने कहा कि जाकिर नाइक मुस्लिम नौजवानों को गुमराह करके इस्लाम की छवि खराब कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अध्यात्म के मार्ग से भटक कर मुस्लिम युवकों को आतंकवाद के रास्ते पर ले जाने का काम डॉ जाकिर नाइक द्वारा किया जा रहा है।

वह कुरान की गलत व्याख्या कर लोगों को आतंकवादी बनने के लिए प्रोत्साहित करते हैं और हज़रत मुहम्मद मुस्तफा ﷺकी हिदायतों से गुमराह करके स्वर्ग के बजाय नरक के रास्ते पर जाने का समर्थन कर रहे हैं। हिमायत हुसैन ने कहा कि जाकिर नाइक इंसान और इंसानियत के बजाय शैतान और शैतानियत के काम करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि डॉ नाइक पैसे से बहला फुसलाकर जबरन धर्म परिवर्तन करने का भी काम करते हैं। हिमायत हुसैन ने सरकार से मांग की है कि डॉ जाकिर नाइक के खातों की जांच करवाई जाए और उसके कार्यक्रमों पर प्रतिबंध लगाया जाए और कड़ी कार्रवाई करके उन्हें जेल में डाला जाए, जो इस्लाम की छवि खराब न हो और मुसलमान गुमराह न हों ।

TOPPOPULARRECENT