Tuesday , October 17 2017
Home / Delhi News / मुस्लिम लड़कियों के अगवा और रेप के लिए योगी की तंजीम ज़िम्मेदार : मुशावरात

मुस्लिम लड़कियों के अगवा और रेप के लिए योगी की तंजीम ज़िम्मेदार : मुशावरात

yogi-adityanath
नई दिल्ली : एक  चौकानें वाले खुलासे में इस बात की तसदीक़ की है कि ऑल इंडिया मुस्लिम मजलिस-ए मुशावरात (AIMMM) उन्नाव के MP योगी आदित्यनाथ की हिंदु युवा वाहिनी मुस्लिम लड़कियों के साथ रेप करने उनको अगवा करने और उनको हिन्दू लडको के साथ रहने के लिए मजबूर ,मस्जिद मुखालफ़त एहतेजाज और फ़सादत  करवाने में मुलव्विस है |

उम्मीद में शाय एक रिपोर्ट के मुताबिक़ ,टीम ने पाया कि मुस्लिम लड़कियां के अगवा होने की ख़बरें जिनमें कभी कभी 12 साल से भी कम उम्र की लड़कियां शामिल हैं सही है | ज़िले से वापस लौटने पर एनजीओ ने कहा, “ऐसी कई लड़कियां लापता हैं, कुछ अपने “हिन्दू” शौहरों  के साथ रह रही हैं जबकि कुछ भागकर वापस अपने घरवालों  के पास पहुँचने में कामयाब रही हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “वफद ने पाया कि लड़कियों को उनके गाँव से अगवा या बहला फुसला कर ले जाया जा रहा है. उन्हें गोरखपुर ले जा कर उनके साथ बलात्कार किया जाता है और उनके पाक करने के बाद उनकी शादी हिन्दू लड़कों से करा दी जाती है.”

आदित्यनाथ की हिन्दू युवा वाहिनी और उससे जुड़े हुए तंजीम इस मुजरिमाना काम में एहम किरदार निभाते हैं और यह एक संगीन मुजरिमाना काम है क्योंकि यह नाबालिग़ लड़कियों के साथ हो रहा है.

मुशावरात  के वफद ने ज़िले के कई इलाकों का दौरा किया और कई पीड़ितों और कौमी रहनुमाओं से मुलाकात की.

कुशीनगर नगर ज़िले के बिगड़े हुए हालात के ऊपर फैक्ट फाइंडिंग रिपोर्ट में यह भी शामिल है कि मक़ामी इंतेजामिया और ज़िला पुलिस मुसलमानों को पुरानी मस्जिद में मरम्मत और निजी ज़मीन पर नई मस्जिदें तामीर नहीं करने दे रही है. गाँव में 25 मुस्लिम और 750 हिन्दू परिवार हैं.

वफद ने कुछ ऐसे गाँवों का भी दौरा किया जहाँ 2013 से मुसलमानों को सबक सिखाने और उनकी ज़मीन छीनने के लिए छोटी छोटी बातों पर दंगे भड़काए जा रहे हैं.

मुस्लिम तंजीमों की अम्ब्रेला बॉडी, AIMMM ने पूर्वी उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के दौरे के बाद रियासत हुकूमत से जिले में मुसलामनों के साथ हो रहे ज़ुल्म पर नोटिस लेने को कहा है.

इस पूरी फैक्ट फाइंडिंग रिपोर्ट को ummid.com पर पढ़ा जा सकता है

TOPPOPULARRECENT