Friday , October 20 2017
Home / India / मेंह्दी हसन को ईलाज के लिए हिंदूस्तानी वीज़ा जारी

मेंह्दी हसन को ईलाज के लिए हिंदूस्तानी वीज़ा जारी

अफ्सानवी पाकिस्तानी ग़ज़ल गुलूकार मेंह्दी हसन जो तवील मुद्दत से अलील हैं, हिंदूस्तान का वीज़ा हासिल हो चुका है ताकि वो हिंदूस्तान में अपना ईलाज करवा सकें। 84 साला ग़ज़ल गुलूकार को आग़ा ख़ान हॉस्पिटल कराँची में शरीक करवाया गया था, जहां वो 3

अफ्सानवी पाकिस्तानी ग़ज़ल गुलूकार मेंह्दी हसन जो तवील मुद्दत से अलील हैं, हिंदूस्तान का वीज़ा हासिल हो चुका है ताकि वो हिंदूस्तान में अपना ईलाज करवा सकें। 84 साला ग़ज़ल गुलूकार को आग़ा ख़ान हॉस्पिटल कराँची में शरीक करवाया गया था, जहां वो 3 माह से फेफड़े के संगीन इनफेक़्शन से फ़रीश हैं।

डाक्टरों ने कहा कि फ़िलहाल उन की हालत मुस्तहकम है। कोशिशें जारी हैं कि गुलूकार को ईलाज के लिए हिंदूस्तान मुंतक़िल किया जाए। डाक्टर अज़ीज़ सोनावाला ने जो मेंह्दी हस्न का ईलाज कर रहे हैं, कहाकि उन्हें हिंदूस्तान का 30 दिन का वीज़ा हासिल हो चुका है और नई दिल्ली और मुंबई में क़ियाम की इजाज़त भी हासिल हो चुकी है।

इस मुद्दत में मेंहदी हसन को हिंदूस्तानी हास्पिटल में शरीक करवाने के बाद तौसीअ का भी इम्कान है। इनके फ़र्ज़ंद आरिफ़ ने कहा कि मेंहदी हसन साहब के हमराह इन (आरिफ़) की अहलिया और फ़र्ज़ंद होंगे।

TOPPOPULARRECENT