Tuesday , October 24 2017
Home / Hyderabad News / में नरेंद्र मोदी को पसंद करता हूँ : जगन

में नरेंद्र मोदी को पसंद करता हूँ : जगन

तक़रीबन 16 माह तक जेल में रहने के बाद ज़मानत पर रिहा होने वाले वाई एस आर कांग्रेस सरबराह जगन मोहन रेड्डी ने आइन्दा लोक सभा चुनाव के बाद उन्हें दरपेश रहने वाले इमकानात के इशारे दिए हैं और उन्होंने चीफ मिनिस्टर गुजरात नरेंद्र मोदी की स

तक़रीबन 16 माह तक जेल में रहने के बाद ज़मानत पर रिहा होने वाले वाई एस आर कांग्रेस सरबराह जगन मोहन रेड्डी ने आइन्दा लोक सभा चुनाव के बाद उन्हें दरपेश रहने वाले इमकानात के इशारे दिए हैं और उन्होंने चीफ मिनिस्टर गुजरात नरेंद्र मोदी की सताइश की है।

उन्होंने नामा निगारों से कहा कि वो कह चुके हैंके वो सेक्युलर हैं। कमीयूनिसट और जे डी यू जैसी दूसरी सेक्युलर जमातों ने जो कुछ किया है वो भी करेंगे।

उनके इमकानात मौजूद हैं। वो नहीं समझते कि उन्हें कोई जल्दी है। सभी के लिए हर तरह के इमकानात हैं। उन्होंने कहा कि वो बहैसियत मुंतज़िम नरेंद्र मोदी को पसंद करते हैं लेकिन वो चाहते हैंके वो तमाम जमातों को सेक्युलर प्लेटफार्म पर लाएं।

उन्होंने कहा कि वो मोदी को पसंद करते हैं लेकिन वो चाहते हैं कि वो तमाम जमातों को सकेवलर प्लेटफार्म पर लाने सारे निज़ाम में तबदीली करें। उन्हों ने कहा कि उनके ख़्याल में मज़हब एक शख़्सी अक़ीदे का मसला है और उसको सयासी रंग नहीं दिया जाना चाहीए और ना मज़हब की बुनियाद पर किसी से इम्तियाज़ बरता जाना चाहीए।

TOPPOPULARRECENT