Sunday , October 22 2017
Home / Crime / मेरठ: गैंगरेप पीड़िता मुस्लिम युवती को कोर्ट जाते वक्त दबंगों ने मारी गोली

मेरठ: गैंगरेप पीड़िता मुस्लिम युवती को कोर्ट जाते वक्त दबंगों ने मारी गोली

मेरठ: शुक्रवार को कोर्ट जाते हुए एक गैंगरेप पीडिता मुस्लिम युवती को चार गैंगरेप आरोपियों समेत छह दबंगों ने गोलियों से हमला कर दिया. शनिवार को डॉक्टर ने बताया कि सुल्ताना(बदला हुआ नाम) की हालत गंभीर बनी हुई है.
आप को बता दें कि इस साल जनवरी में एक मुस्लिम युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था, जिस में पीड़िता को न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खानी पड़ीं थी, यहां तक कि उसे एफआईआर दर्ज करवाने के लिए भी पुलिस से काफी गुहार लगानी पड़ी थी, उसने पुलिस को बताया भी था कि उसकी जान को खतरा है. उस खौफनाक घटना के 10 महीने बाद शुक्रवार को कोर्ट जाते हुए चार गैंगरेप आरोपियों समेत छह दबंगों ने गोलियों से हमला कर दिया.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

नेशनल दस्तक ने एनबीटी के हवाले से कहा है कि सुल्ताना को मेरठ के एलएलआरएम मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है. इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर अजीत चौधरी ने बताया कि सुल्ताना को तीन गोलियां लगी हैं, उसकी हालत स्थिर बनी हुई है, हम उस पर नजर रखे हुए हैं. उन्होंने बताया कि गोलियों को अभी निकाला नहीं गया है, क्योंकि ऐसा करना खतरनाक हो सकता है.

सुल्ताना अपने कजन अली के साथ दभेरी खुर्द गांव से कोर्ट जा रही थी, तभी आधा दर्जन बाइकसवारों ने उन्हें घेर लिया, अली ने बताया कि पहले तो उन्होंने हमें केस करने को लेकर गाली गलोच दिया और बाद में फायरिंग कर दी. अली ने बताया कि गोलियों की आवाज सुन कर आस-पास काम कर रहे किसान दौड़े आए, लेकिन तब तक सुल्ताना को तीन गोलियां लग चुकी थीं और दबंग फरार हो चुके थे.

सुल्ताना के पति के मुताबिक,’10 जनवरी 2016 को गांव के चार दबंगों ने सुल्ताना को घर में अकेला पाकर उसका गैंगरेप किया था. उन्होंने हमारी जिंदगी नरक बना दी है. पहले पुलिस ने हमारे लाख प्रयास के बाद भी केस दर्ज नहीं किया. आखिरकार, दबाव बढ़ने पर एक महीने बाद केस दर्ज हुआ, जिसके बाद से ही सुल्ताना को लगातार धमकियां मिल रही थीं. पुलिस ने हमारी सुरक्षा में कोई मदद नहीं की. अब वह अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है.’

TOPPOPULARRECENT