Wednesday , July 26 2017
Home / Khaas Khabar / मेरठ में मूर्ति तोड़े जाने के बाद सांप्रदायिक तनाव, चार लोग घायल

मेरठ में मूर्ति तोड़े जाने के बाद सांप्रदायिक तनाव, चार लोग घायल

उत्तरप्रदेश के मेरठ में सांप्रदायिक तनाव फैल गया है । शुक्रवार शाम को हिंदु युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं पर हुए हमले के बाद इलाके में सांप्रदायिक तनाव फैल गया ।

मेरठ के गोकुलपुर मंदिर की मूर्ति तोड़ने के बाद शुक्रवार को हिंदु युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं पर गांव के बाहर ही विशेष संप्रदाय के लोगों ने धारदार हथियारों के साथ हमला बोल दिया. इस हमले में चार लोग घायल हो गए हैं.

हमले की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों को भीड़ से बचाकर बाहर निकाला. गोकुलपुर के शिव मंदिर में ग्रामीणों ने बताया कि मंदिर की मूर्ति टूटी हुई थी और मंदिर का गल्ला भी गायब था. घायलों को मेरठ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. घटना के विरोध में हिन्दू संगठनों ने मेरठ गढ़ रोड पर जाम भी लगाया.

जाम लगा रहे लोगों ने किठौर से मुज़फ्फरनगर जा रहे एक स्कॉर्पियों गाड़ी पर हमला कर दिया. हमले में गाड़ी के शीशे तोड़ दिए. हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओ ने मेडिकल कॉलेज में भी जम कर हंगामा काटा. फिलहाल पुलिस मामले को शांत करने के प्रयास में जुटी है. अभी इस घटना पर कोई भी अधिकारी कुछ भी बताने से इनकार कर रहा है.

TOPPOPULARRECENT