Tuesday , October 17 2017
Home / Entertainment / मेरा नाम जोकर के टिकट्स आठ आने में फ़रोख़त हुए थे: करिश्मा कपूर

मेरा नाम जोकर के टिकट्स आठ आने में फ़रोख़त हुए थे: करिश्मा कपूर

बाली वुड अदाकारा करिश्मा कपूर का कहना है कि उनके पास अब तक कोई जानदार स्क्रिप्ट नहीं आई है ताकि वो अदाकारी की जानिब एक बार फिर मुतवज्जो हो सकीं।

बाली वुड अदाकारा करिश्मा कपूर का कहना है कि उनके पास अब तक कोई जानदार स्क्रिप्ट नहीं आई है ताकि वो अदाकारी की जानिब एक बार फिर मुतवज्जो हो सकीं।

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि डेंजरस इश्क़ के ज़रिया उन्होंने वापसी ज़रूर की थी लेकिन फ़िल्म को कामयाबी नहीं मिली हालाँकि फ़िल्म का सब्जेक्ट दिलचस्प था लेकिन शायद फ़िल्म बीनों को फ़िल्म समझ में नहीं आई। कभी कभी बड़े बड़े तजुर्बाकार अदाकारों की उम्मीद‌ ग़लत साबित होती हैं।

उनके दादा राज कपूर ने जब मेरा नाम जोकर बनाई थी तो उस वक़्त उनका यही कहना था कि फ़िल्म सुपर हिट साबित होगी लेकिन तारीख़ गवाह हैकि फ़िल्म रीलीज़ के पहले ही दिन फ्लॉप क़रार दी गई थी और फ़िल्म के टिक्टस सिनेमा हाल के बाहर सिर्फ़ आठ आठ आने में फ़रोख्त होरहे थे।

अब ये अलग बात है कि बाद में इसी फ़िल्म को कल्ला सेक का दर्जा दिया गया। करिश्मा कपूर ने कहा कि उनके बच्चे अब बड़े होरहे हैं और उन्हें माँ की तवज्जो की इतनी ज़रूरत नहीं है जितनी पहले थी लिहाज़ा फ़िल्म शूटिंगज़ केलिए वक़्त निकालना मुश्किल नहीं होगा।

पूछे जाने पर कि आया वो अपनी बहन करीना कपूर या कज़न रणबीर कपूर के साथ कास्ट होना पसंद करेंगी तो उन्होंने कहा कि उन की पसंद से क्या होता है। प्रोडयूसर और डायरेक्टर अगर किसी स्क्रिप्ट के मुताबिक़ हम तीनों को कास्ट करने के बारे में फ़ैसला करते हैं तो यक़ीनन स्क्रिप्ट में ऐसी बात होगी। अब तक हमें अपने पापा और चाचा के साथ भी काम करने का मौक़ा नहीं मिला तो रणबीर कपूर केसाथ काम करने के बारे में सिर्फ़ उम्मीद‌ ही वाबस्ता की जा सकती हैं।

TOPPOPULARRECENT