Monday , May 1 2017
Home / Delhi News / मेरा पुरा समर्थन नेताजी के साथ- अमर सिंह

मेरा पुरा समर्थन नेताजी के साथ- अमर सिंह

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी में मुलायम और अखिलेश के बीच छिड़े जंग में अब सांसद और पार्टी महासचिव अमर सिंह भी कूद गए हैं। शुक्रवार शाम को जब देश के सबसे बड़े सियासी कुनबे में दीवारें खिंच रहीं थी तो हर किसी की निगाहें अमर सिंह को खोज रही थीं।

अमर सिंह फिलहाल अपने परिवार के साथ लंदन में हैं और उन्होंने वहीं से बयान जारी कर सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव का समर्थन किया है। पूरे विवाद पर बोलते हुए अमर सिंह ने कहा, ‘मैं अपना पूरा समर्थन नेताजी को देता हूं। उनकी अवमानना पार्टी का अनुशासन भंग करने के समान है।’

अमर सिंह ने कहा कि परिवार में जो हो रहा है वो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। मुलायम सिंह यादव पार्टी के पिता हैं और वो अखिलेश यादव के भी पिता हैं। नेताजी के विरुद्ध कितने भी बड़े लोग जो कुछ भी काम कर रहे हैं, वो बिल्कुल असंवैधानिक अनैतिक और गलत है। अमर सिंह ने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए तंज कसा, ‘आज तो कुछ ऐसा लग रहा है कि रामचंद्र कह गए सिया से ऐसा कलयुग आएगा, बेटा करेगा राज बेचारा बाप जंगल को जाएगा।’ अमर सिंह ने कहा कि वो इस समय लंदन में हैं और पूरी तरह से नेताजी के साथ हैं। उन्होंने कहा कि वो फैक्स भेजकर अपना समर्थन मुलायम सिंह यादव को देंगे।

आपको बता दें कि शुक्रवार शाम को सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और पार्टी महासचिव रामगोपाल यादव को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया था। अखिलेश यादव यूपी विधानसभा चुनाव के लिए टिकटों के बंटवारो को लेकर नाराज चल रहे थे। मुलायम सिंह यादव की लिस्ट के जवाब में उन्होंने 235 उम्मीदवारों की अपनी एक अलग लिस्ट जारी की थी, जिसे लेकर मुलायम ने उन्हें पार्टी ने निष्कासित कर दिया।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT