Friday , October 20 2017
Home / Sports / मेरी कामयाबी रॉबिन सिंह की मरहून-ए-मिन्नत: स्मिथ

मेरी कामयाबी रॉबिन सिंह की मरहून-ए-मिन्नत: स्मिथ

डेविन स्मिथ की बर्क़ रफ़तार बैटिंग और इस दौरान वेस्ट इंडीज़ के बैट्समेन की जानिब से बनाए जाने वाले 79 रन‌ की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजिश्ता रात दिल्ली डियर डेविल्स के ख़िलाफ़ 179 रन‌ का हमालयाई स्कोर बा आसानी पार‌ करलिया लेकिन स्म

डेविन स्मिथ की बर्क़ रफ़तार बैटिंग और इस दौरान वेस्ट इंडीज़ के बैट्समेन की जानिब से बनाए जाने वाले 79 रन‌ की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजिश्ता रात दिल्ली डियर डेविल्स के ख़िलाफ़ 179 रन‌ का हमालयाई स्कोर बा आसानी पार‌ करलिया लेकिन स्मिथ अपनी इस शानदार कारकर्दगी का सहरा रॉबिन सिंह के सरह‌ सजारहे हैं।

कामयाबी के बाद प्रेस कान्फ़्रेंस से ख़िताब करते हुए उन्होंने रॉबिन सिंह की दिल खोल कर सताइश की और कहा कि उन्होंने रॉबिन सिंह के साथ बहुत ज़्यादा वक़्त बीताया है और वो रॉबिन सिंह की काफ़ी इज़्ज़त करते हैं। उन्होंने मज़ीद कहा कि बदक़िस्मती से रॉबिन सिंह चेन्नई के साथ नहीं हैं लेकिन मेरी बैटिंग में बेहतरी के लिए उन्होंने बहुत कुछ किया जिस पर में उनसे इज़हार-ए-तशक्कुर करता हूँ।

साबिक़ सीज़न में मुंबई इंडियंस की नुमाइंदगी करने वाले स्मिथ अपनी इस टीम के फ़ील्डिंग कोच रॉबिन सिंह के साथ काफ़ी अच्छा वक़्त गुज़ार चुके हैं और अपनी कामयाबी को रॉबिन सिंह की मरहून-ए-मिन्नत क़रार दिया है। रॉबिन सिंह ट्रेने डॉड एंड टोबागो की कोचिंग ख़िदमात भी अंजाम दे चुके हैं और उनकी कोचिंग में स्मिथ ट्रेने डॉड एंड टोबागो के लिए भी बेहतर मुज़ाहरा करचुके हैं।

स्मिथ ने मज़ीद कहा कि रॉबिन सिंह के साथ वक़्त गुज़ारना उन के लिए काफ़ी सूदमंद साबित होरहा है। स्मिथ जिन्होंने 51 गेंदों में 4 चौकों और 8 छक्कों की मदद से 79 रन‌ बनाते हुए महिन्द्र सिंह धोनी की ज़ेर-ए-क़ियादत चेन्नई को पहले मुक़ाम पर पहुंचाए है और इस बारे में स्मिथ का कहना है कि वो सिर्फ़ इतना कह सकते हैं कि आई पी एल ने उन्हें मौक़ा दिया कि वो बहैसियत ओपनर अपनी सलाहियतों का मुज़ाहरा करसकें।

TOPPOPULARRECENT