Monday , September 25 2017
Home / Delhi News / मेरी बीवी का इस्तेमाल सियासी मुफाद के लिए किया जा रहा है : सोमनाथ भारती

मेरी बीवी का इस्तेमाल सियासी मुफाद के लिए किया जा रहा है : सोमनाथ भारती

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के एमएलए सोमनाथ भारती ने आज कहा कि उनके खिलाफ क़त्ल करने की कोशिश और घरेलू तशद्दुद का मामला दर्ज करने वाली उनकी बीवी लिपिका मित्रा के भोलेपन का फायदा उठाते हुए हरीफ सियासी पार्टी अपने सियासी मुफाद के लिए उनका इस्तेमाल कर रहे हैं.

उन्होंने दिल्ली पुलिस पर मरकज़ की शह पर काम करने का इल्ज़ाम लगाया और कहा कि दिल्ली पुलिस जांच में शामिल होने की उनकी पेशकश पर ध्यान नहीं दे रही बल्कि हिरासत में उनका इस्तेहसाल करना चाहती है.

भारती ने कहा, ‘यह बिल्कुल अज़दवाजी मामला है. उनका (लिपिका का) सियसी मकसदो के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है. सियासी पार्टियों ने मेरे खिलाफ गिरोह बना लिया है और वे उनके भोलेपन का बेजा फायदा उठाते हुए मेरे जरिए मेरी पार्टी को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं.’

उन्होंने अपने खिलाफ लगे इल्ज़ामात का यह कहते हुए तरदीद किया कि वह ठोस सबूतों की बुनियाद पर एक एक कर सब इल्ज़ामात की तरदीद करने को तैयार हैं. दिल्ली हाईकोर्ट से गिरफ्तारी से दो दिन की राहत मिलने के कुछ घंटे बाद कल रात भारती अपने कुत्ते के साथ द्वारका उत्तरी थाना पहुंचे थे और जांच आफीसर की मौजूदगी की मांग की थी. लेकिन पुलिस आफीसरों ने उन्हें घर वापस भेज दिया था और कहा था कि जांच आफीसर नहीं हैं.

TOPPOPULARRECENT