Friday , October 20 2017
Home / Khaas Khabar / मेरी बीवी साड़ी पहनती है इसलिए उसे किसी ने नहीं छेड़ा: दीपक धवालिकर

मेरी बीवी साड़ी पहनती है इसलिए उसे किसी ने नहीं छेड़ा: दीपक धवालिकर

पणजी: गोवा के फैक्ट्री मिनिस्टर दीपक धवालिकर ने मंगल के रोज़ अपनी शरीक ए हयात के उस बयान का बचाव किया जिसमें उन्होंने कहा था कि मगरिबी कल्चर अपनाने की वजह से मुल्क में रेप के वारदात बढ़ रहे है। उन्होंने साथ में यह भी कहा कि मेरी बीवी

पणजी: गोवा के फैक्ट्री मिनिस्टर दीपक धवालिकर ने मंगल के रोज़ अपनी शरीक ए हयात के उस बयान का बचाव किया जिसमें उन्होंने कहा था कि मगरिबी कल्चर अपनाने की वजह से मुल्क में रेप के वारदात बढ़ रहे है। उन्होंने साथ में यह भी कहा कि मेरी बीवी साड़ी पहनती है इसलिए उसे कोई परेशान नहीं कर सकता।

वज़ीर ने कहा कि, ‘उसने अब तक की ज़िंदगी में सिर्फ साड़ी और कुमकुम पहनी है। उसके साथ कभी भी छेड़खानी नहीं हुई। यही वज़ह है उसने लोगों को भी समझाया।’

वज़ीर ने कहा कि, ‘पहले रेप कम होते थे क्योंकि ख़्वातीन हिन्दू मज़हब की रीती रिवाज़ को मानती थीं। अब रेप के मामले बढ़ रहे हैं क्योंकि मगरिबी कल्चर और स्टाइल का असर हावी हो रहा है।’ दीपक गोवा महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी से हैं। वह बीजेपी की अगुवाई वाली इत्तेहाद वाली हुकूमत में वज़ीर हैं।

दीपक की बीवी लता ऑर्गेनाइजेशन सनातन की ओहदेदार हैं। वह इतवार के रोज़ कांफ्रेंस से खिताब कर रही थीं। इस खिताब में उन्होंने हिन्दू वालिदैन से कॉन्वेंट स्कूल में अपने बच्चों को नहीं पढ़ाने की अपील की थी। धवालिकर के बड़े भाई सुदीन धवालिकर भी गोवा कैबिनेट में वज़ीर हैं। उन्होंने भी गुजश्ता साल गोवा के समन्दर के साहिल पर बिकीनी बैन करने की मांग की थी।

TOPPOPULARRECENT