Sunday , August 20 2017
Home / Delhi / Mumbai / मेरे ऊपर लगे सभी आरोप झूठे और बेबुनियाद: वरुण गाँधी

मेरे ऊपर लगे सभी आरोप झूठे और बेबुनियाद: वरुण गाँधी

नई दिल्ली: विवादित हथियार डीलर अभिषेक वर्मा को कथित रक्षा सूचनाएं लीक करने के आरोपों से संकट में घिरे भाजपा सांसद वरूण गांधी ने आज इन्हें खारिज करते हुए कहा कि उनके खिलाफ लगे आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं। उन्होंने कहा कि उनकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाने के इरादे से जानबूझकर ऐसा करने वालों के खिलाफ वह कानूनी कार्रवाई करेंगे।

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से सांसद वरूण ने ‘‘मेरे देशवासियों’’ के संबोधन से शुरू कर एक विस्तृत बयान जारी किया। इस बयान में उन्होंने बिंदुवार तरीके से उनके खिलाफ लगे सभी आरोपों का खंडन किया और इस बात पर जोर दिया कि इन बातों में ‘‘अंशमात्र भी सच्चाई या लेशमात्र साक्ष्य नहीं है।’’ 2009 से रक्षा स्थायी समिति और रक्षा सलाहकार समिति दोनों के सदस्य रहे वरूण ने कहा कि उन्होंने कभी भी सलाहकार समिति की बैठक में हिस्सा नहीं लिया और स्थायी समिति की कुछ ही बैठक में हिस्सा लिया।

उन्होंने लिखा, ‘‘स्पष्ट है कि ना तो ऐसी जानकारी पाने में मैं सक्रिय था या ना ही इस तरह की किसी सूचना को मैंने बाहर भेजा। क्या इसमें कोई छुपा एजेंडा है या मकसद। जैसा कि पत्र में आरोप लगाया गया है ऐसे में ये बातें मेरी उपस्थिति सूची में भी झलकतीं।’’ वरूण ने कहा, ‘‘मैं इसके :पत्र: गलत और बेबुनियाद आरोपों और इनकी असंभावनाओं की ओर ध्यान दिलाना चाहता हूं।’’

(भाषा)

TOPPOPULARRECENT