Wednesday , October 18 2017
Home / Ahmedabad / “मेरे पति मेरे देवता हैं”: मोदी की बीवी जशोदाबेन

“मेरे पति मेरे देवता हैं”: मोदी की बीवी जशोदाबेन

अहमदाबाद: जहां मोदी के सभी हामी और मद्दाहो ने जुमेरात के रोज़ उनकी सालगिरह धूमधाम से मनाया, वहीं उनकी शरीक ए हयात जशोदाबेन ने भी मोदी की लम्बी उम्र के लिए व्रत रखा। जशोदाबेन ने शहर के 10 मन्दिरों में जाकर मोदी की लम्बी उम्र के लिए दुआएं की।

आपको बता दें कि मोदी की बीवी जशोदाबेन गुजरात के ऊंझा में अपने खानदान के साथ रहती हैं। चूंकि इस बार मोदी की सालगिरह गणेश चतुर्थी के मौके पर पड़ा था तो ऐसे में जसोदाबेन ने कहा कि मेरे पति मेरे लिए देवता की तरह हैं।

बीवी जशोदाबेन गुजरात में रिवायती तरीके से मनाए जाने वाले \’आनंद नु गरबो\’ मुनाकिद किया। यह प्रोग्राम उसी घर में था जहां सालो पहले नरेंद्र मोदी की बारात आई थी।

एक गुजराती अखबार से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं उनकी कामयाबी की दुआ करती हूं, मैं दुआ करती हूं कि वे इसी तरह दिन रात कामयाब हों और मुल्क की खिदमत करें। मैं चाहती हूं कि मेरे शौहर की तारीफ हो। मैं उनकी कामयाबी को दिन रात बढ़ते हुए देखना चाहती हूं।

मुझे उनसे कोई शिकायत नहीं है। उनकी सालगिरह हो या न हो, मैं हर दिन उनके लिए दुआ करती हूं। मैं उनकी बीवी होकर बेहद खुश हूं।

उनके छोटे भाई कमलेश मोदी ने बताया कि \’वह नरेंद्रभाई की एक तस्वीर हमेशा अपने साथ रखती हैं। जब भी नरेंद्रभाई से मुताल्लिक कुछ भी टीवी पर आता है तो वह बड़े ध्यान से टीवी देखती हैं। वह उनके बारे में अखबारों में छपने वाली हर खबर को पढ़ती हैं।

जब हम उनसे पूछते हैं कि उन्हें नरेंद्रभाई से इतना लगाव क्यों है तो वह कहती हैं कि जब उनके शौहर (नरेंद्र मोदी) मुल्क के लिए अपनी पूरी जिंदगी न्योछावर कर दिये तो मैं क्या इतना भी कुर्बानी नहीं कर सकती हूं।

TOPPOPULARRECENT