Thursday , August 17 2017
Home / Entertainment / मेरे राज मेरे साथ ही कब्र में दफन हो जाएंगे : सलमान खान

मेरे राज मेरे साथ ही कब्र में दफन हो जाएंगे : सलमान खान

मुंबई : बालीवुड स्टार सलमान खान ने दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा की आत्मकथा ‘एस अगेंस्ट ऑड्स’ को लॉन्च किया। इससे पहले सानिया मिर्जा की आत्मकथा ‘एस अगेंस्ट ऑड्स’ का विमोचन बुध को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने किया था।

सानिया ने 29 साल की उम्र में किताब लिखी है और जब 50 साल के सलमान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि यह नया और अलग है। उसने जो हासिल किया उसे लोग तीन जन्म में भी हासिल नहीं कर सकते। मुझे लगता है कि 29 साल की उम्र में उसके पास कहने के लिए काफी कुछ है, आत्मकथा लिखना सही फैसला है।

सलमान से पूछा गया कि क्या वह भी अपनी आत्मकथा लिखेंगे? इस पर उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि मैं अपनी कहानी कब्र में ले जाऊंगा। नहीं तो बहुत सारी कब्र खुल जाएंगी। ‘ सानिया ने कहा कि उन्होंने महान टेनिस खिलाड़ी आंद्रे अगासी की किताब ओपन और महान मुक्केबाज माइक टाइसन की आत्मकथा भी पढ़ी है जबकि वह महान टेनिस खिलाड़ी स्टेफी ग्राफ की आत्मकथा पढ़ना चाहेंगी।

सानिया मिर्जा रियो में अगले महीने होने वाले ओलंपिक खेलों में महाराष्ट्र की प्रार्थना थोंबारे के साथ खेलती नजर आएंगी और उन्होंने अपनी इस जोड़ीदार की तारीफ की। अधिक लड़कियों के देश में खेल से जुड़ने के बारे में पूछने पर सानिया ने कहा, यह अच्छा है और हम चाहते हैं कि अधिक लड़कियां और महिलाएं आगे आएं। मुझे लगता है कि 10 साल पहले तीन, चार या पांच महिला खिलाडि़यों के नाम लेना मुश्किल था जिन्होंने देश के लिए विभिन्न खेलों में अच्छा प्रदर्शन किया हो। लेकिन अब हमारे पास मैरीकोम मुक्केबाज है, हमारे पास साइना नेहवाल, पीवी सिंधू दोनों (बैडमिंटन) हैं। हमारे पास इतनी सारी लड़कियां हैं जो अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। यह दिखाता है कि हम कितना आगे बढ़ गए हैं।

TOPPOPULARRECENT