Sunday , October 22 2017
Home / India / मेरे ख़ानदान को अमेठी छोड़ने की धमकियां: विश्वास

मेरे ख़ानदान को अमेठी छोड़ने की धमकियां: विश्वास

अमेठी से आम आदमी पार्टी उम्मीदवार कुमार विश्वास ने कहा है कि यहां उन की बीवी, बहन और दीगर क़रीबी रिश्तेदारों को ज़िला इंतिज़ामिया ने हिदायत की है कि वो फ़ौरी तौर पर वहां से चले जाएं वर्ना उन्हें हिरासत में लिया जा सकता है। उन्होंने

अमेठी से आम आदमी पार्टी उम्मीदवार कुमार विश्वास ने कहा है कि यहां उन की बीवी, बहन और दीगर क़रीबी रिश्तेदारों को ज़िला इंतिज़ामिया ने हिदायत की है कि वो फ़ौरी तौर पर वहां से चले जाएं वर्ना उन्हें हिरासत में लिया जा सकता है। उन्होंने कहा कि उनके कुछ हामियों को गुजिश्ता रात‌ गिरफ़्तार किया गया है।

कुमार विश्वास ने कहा कि ये एक इंतिहाई नाक़ाबिल एतबार बात है कि उनकी बीवी, बहन और दीगर क़रीबी रिश्तेदारों से कहा जा रहा है कि वो फ़ौरी अमेठी छोड़कर चले जाएं वर्ना उन्हें गिरफ़्तार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि रात 11:30 बजे पुलिस उनके मकान पर पहुंची और माईक पर ऐलान किया कि मेरे रिश्तेदार बिशमोल बीवी और बहन फ़ौरी अमेठी छोड़ दें वर्ना उन्हें गिरफ़्तार किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि महाराजगंज पुलिस स्टेशन में उनके कुछ हामियों को हिरासत में रखा गया और कुछ देर बाद उन्हें रिहा कर दिया गया लेकिन इनका साज़-ओ-सामान उठा कर फेंक दिया गया। अमेठी में आज‌ राय दही होने वाली है जहां कुमार विश्वास का मुक़ाबला बी जे पी की स्म्रती ईरानी और कांग्रेस के राहुल गांधी से है।

TOPPOPULARRECENT