Tuesday , October 24 2017
Home / Sports / मेसी को ऐवार्ड नहीं वर्ल्ड कप चाहिए था

मेसी को ऐवार्ड नहीं वर्ल्ड कप चाहिए था

अर्जनटीना के स्टार लियोनल मेसी वर्ल्ड कप के फाईनल में नाकामी पर गोल्डन बाल जीतने को कोई एहमियत नहीं दे रहे हैं और कहा हैकि मुझे गोल्डन बाल से कोई ग़रज़ नहीं है। मुझे उस वक़्त इनामात और किसी चीज़ की कोई परवाह नहीं , मेरी ख़ाहिश थी कि अर्जन

अर्जनटीना के स्टार लियोनल मेसी वर्ल्ड कप के फाईनल में नाकामी पर गोल्डन बाल जीतने को कोई एहमियत नहीं दे रहे हैं और कहा हैकि मुझे गोल्डन बाल से कोई ग़रज़ नहीं है। मुझे उस वक़्त इनामात और किसी चीज़ की कोई परवाह नहीं , मेरी ख़ाहिश थी कि अर्जनटीना के अवाम को फाईनल जीत कर वर्ल्ड कप की ट्रॉफ़ी पेश करूं।

मेसी ने मज़ीद कहा कि जिस तरह हम ने मैच खेला इस हिसाब से हम जीत के हक़दार थे। ये दर्दनाक शिकस्त थी क्योंकि हम पेनाल्टी शूट के बहुत क़रीब पहुंच चुके थे। मेसी ने कहा मेरे ख़्याल में ये वर्ल्ड कप एक और फाईनल का तक़ाज़ा करता है क्योंकि हमारे पास मौक़े ज़्यादा थे।उन्होंने कहा कि माज़ी में हम क्वार्टरफाइनल से आगे नहीं बढ़ पारहे थे इस मर्तबा हम फाईनल तक पहुंचे लेकिन हम फाईनल में कामयाबी हासिल नहीं करने पर बहुत अफ़्सुर्दा हैं और बहुत ब्रहम भी हैं।

मेसी ने मज़ीद कहा कि जर्मनी ने बाल पर क़ाबू रखा था लेकिन हमें वाज़िह मौक़े मिले थे , हमारी क़िस्मत इतनी अच्छी साबित नहीं हुई कि हम इन मौक़े को कामयाबी में बदल देते। ख़ुद मुझे, हीगवाइन और रो ड्रैगज़ ने बहुत आसान मौक़े ज़ाए किए। बहरहाल जो होना था वो होचुका अब हमें मुस्तक़बिल को देखना है।

वाज़िह रहे कि जर्मनी के ख़िलाफ़ फाईनल में मेसी को दूसरे हाफ के इबतिदाई मिनटों में बहुत आसान मौक़ा मिला था लेकिन वो गेंद को जाल में दाख़िल करने में कामयाब नहीं होपाए थे जबकि इख़ततामी लम्हात में जर्मन गोल के क़रीब मिलने वाली फ़्री किक से भी मेसी फ़ायदा नहीं उठा पाए, उनकी लगाई हुई किक गोल के ऊपर से परवाज़ करते हुए तमाशाइयों में जागरी।

TOPPOPULARRECENT