Friday , October 20 2017
Home / Sports / मैंने कभी किसी को नहीं कहा कि मुझे16 करोड़ रूपये दो: युवराज

मैंने कभी किसी को नहीं कहा कि मुझे16 करोड़ रूपये दो: युवराज

विशाखापट्टनम: इंडियन टीम से बाहर चल रहे स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह का कहना है कि आईपीएल-8 का सबसे महंगा खिलाड़ी होने से उन पर कोई दबाव नहीं है। साथ ही बताया कि उन्होंने किसी को नहीं कहा कि उन्हें इतने रूपये में खरीदो। सनराइजर्स हैद

विशाखापट्टनम: इंडियन टीम से बाहर चल रहे स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह का कहना है कि आईपीएल-8 का सबसे महंगा खिलाड़ी होने से उन पर कोई दबाव नहीं है। साथ ही बताया कि उन्होंने किसी को नहीं कहा कि उन्हें इतने रूपये में खरीदो। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले प्रेस कांफ्रेंस में युवी ने कहाकि, 16 करोड़ में खरीदे जाने से मुझ पर कोई दबाव नहीं है। जिस वक्त नीलामी चल रही थी उस वक्त मैं सो रहा था।

उन्होंने आगे कहा कि, मैंने किसी को नहीं कहा कि मुझ पर इतने रूपये की बोली लगाओ। मुझे जितना भी पैसा मिलता मैं आईपीएल खेलता। मैं इस वक्त क्रिकेट का मजा ले रहा हूं और ज्यादा नही सोच रहा हूं। एक टीम के तौर में हम दिल्ली को पटरी पर लाने की सोच रहे हैं । गुजश्ता मैच में जीत के बाद हमारे हौंसले बुलंद है।

अपनी फॉर्म के बारे में युवराज ने कहाकि, गुजश्ता मैच में मुझे मेरी पारी को बनाने के लिए वक्त मिल गया था। क्योंकि मुझे शुरू में थोड़ा वक्त लगता है। वहीं टीम के कोच गैरी कर्स्टन के बारे में उन्होंने कहाकि दोनों के बीच रिश्ते पहले जैसे ही हैं। हमारे बीच अच्छी समझ है और गैरी कैसे भी करके मुझसे अच्छा मुज़ाहिरा करवा लेते हैं।

जब वे भारत के कोच थे तो उन्हें सिर्फ 16 खिलाडियों को संभालना था लेकिन अब 25 खिलाडियों पर नजर रखनी होती है।

TOPPOPULARRECENT