Tuesday , September 26 2017
Home / Delhi News / मैंने खाया “BEAF” आओ करो मेरा क़त्ल: शोभा डे

मैंने खाया “BEAF” आओ करो मेरा क़त्ल: शोभा डे

नई दिल्ली: गुजश्ता इतवार की रात एक मुस्लिम शख्स को सिर्फ इस गूठे अफवाह में क़त्ल कर दिया कि उसके घर गाय का गोश्त पका है और अब यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है। सोशल मीडिया पर इस वाकिया की खूब मुज़म्मत की जा रही है। इसी मामले को लेकर हाल ही में जानी-मानी मुसन्निफा और सेलिब्रिटी शोभा डे ने भी अपना गुस्सा जाहिर करते हुए ट्वीट किया है।

अपने ट्वीट में शोभा ने लिखा है कि मैंने अभी-अभी बीफ खाया है, आओ मुझे मार डालो

शोभा के अलावा प्रेस काउंसिल साबिक सदर रह चुके सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज मार्कंडेय काटजू ने भी गाय का गोश्त खाने को लेकर कई ट्वीट किए। उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा की उन्होंने गाय का गोश्त खाया है, अगर किसी में हिम्मत है तो वे उन्हें मार कर दिखाए।

गौरतलब है कि दिल्ली से सटे दादरी में अखलाक नाम के एक शख्स का क़त्ल इस अफवाह की वजह से कर दिया गया कि उसने अपने घर में गाय का गोश्त रखा है। इसका ऐलान करीब में वाके एक मंदिर से किया गया जिसके बाद भीड़ ने उसे पीट-पीट कर मार डाला।

आपको बता दें कि बीफ खाने को लेकर कई महीनों से तनाज़ा चल रहा है इसको लेकर पहले भी बॉलीवुड अदाकार ऋषी कपूर भी कई ट्वीट्स कर चुके हैं। उन्होंने खुद को बीफ खाने वाला हिंदू बताया था जिसके बाद उनका खूब मुखालिफत किया गया था लेकिन ऋषी कपूर ने अपने बयान को वापस नहीं लिया।

TOPPOPULARRECENT