Saturday , October 21 2017
Home / Entertainment / मैंने फिल्मों से सन्यास नहीं लिया है: रीना राय

मैंने फिल्मों से सन्यास नहीं लिया है: रीना राय

अपने ज़माने की मशहूर‌ अदाकारा और आम‌ तौर पर राज कुमार कोहली की सुपर हिट् फ़िल्म नागिन में मर्कज़ी किरदार निभाने वाली रिना राय ने एक हालिया मुलाक़ात के दौरान बताया कि उन्होंने फिल्मों से सन्यास नहीं लिया है, उनके पास आज भी ऑफर्स आते ह

अपने ज़माने की मशहूर‌ अदाकारा और आम‌ तौर पर राज कुमार कोहली की सुपर हिट् फ़िल्म नागिन में मर्कज़ी किरदार निभाने वाली रिना राय ने एक हालिया मुलाक़ात के दौरान बताया कि उन्होंने फिल्मों से सन्यास नहीं लिया है, उनके पास आज भी ऑफर्स आते हैं जहां उनकी उम्र और डील डौल को मद्द-ए-नज़र रखते हुए स्क्रिप्टस लेकर कई लोग आए लेकिन पता नहीं क्यों उन्होंने इन तमाम स्क्रिप्टस को अपने लिए लायक‌ नहीं पाया।

टी वी सीरियलस‌ के भी ऑफर्स आरहे हैं और शायद मुम्किन है कि रिना राय मुस्तक़बिल क़रीब में एक इंतिहाई जानदार रोल में छोटे पर्दे पर नज़र आयेंगी। याद रहे कि रिना राय ने बी आर इशारा की फ़िल्म ज़रूरत से अपने फ़िल्मी कैरियर का शुरुआत‌ किया था। जिस में उन के साथी अदाकारों में विजय‌ अरोड़ा और डैनी के नाम काबिल-ए-ज़िकर हैं।

जतिंद्र के साथ उनकी फ़िल्म जैसे को तैसा के बाद रिना राय सफ़ अव्वल की अदाकाराओं में शामिल होगईं और उन्होंने अपने वक़्त के तमाम बड़े हीरोज़ जैसे धर्मेन्द्र, जतिंद्र, फ़िरोज़ ख़ान, विनोद मोहरा, सुनील दत्त, विनोद खन्ना, राजेश खन्ना, राकेश रोशन और दीगर के साथ एक से बढ़ कर एक हिट फिल्में दीं।

अपने कैरियर के इख़तताम से पहले वो बहुत मोटी होगई थीं उन्होंने अनील कपूर की फ़िल्म राजकुमार में एक कैरेक्टर रोल किया था जिस के वीलन नसीरुद्दीन शाह थे लेकिन फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर नाकाम रही। रिना राय ने पाकिस्तानी क्रिकेट मुहसिन ख़ान से शादी की थी लेकिन शादी कामयाब ना होसकी। रिना राय की जवान बेटी भी है जिसके बारे में कहा जा रहा है कि वो भी बहुत जल्द बाली वुड में दाख़िला लेगी।

TOPPOPULARRECENT