Friday , October 20 2017
Home / Election 2017 / मैंने मोदी जैसा झूठा प्रधानमंत्री नहीं देखा: अखिलेश

मैंने मोदी जैसा झूठा प्रधानमंत्री नहीं देखा: अखिलेश

उत्तर प्रदेश: यूपी विधानसभा के चलते मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और प्रधानमंत्री की बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जोरों-शोरों से जारी है।  अखिलेश यादव ने आज सिद्धार्थनगर में चुनावी रैली का संबोधन किया। जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी ने कल तीन पन्नों का बड़ा सा भाषण दिया लेकिन उसमे काम की एक भी बात नहीं की।

उन्होंने अपने भाषण में किसानों और गरीबों के हित की एक भी बात नहीं कही। मोदीजी नक़ल का मुद्दा उठा रहे हैं लेकिन वह भूल रहे हैं की उन्होंने सपा के वादों की नक़ल की है। थोड़ी बहुत नक़ल सब करते हैं। पीएम मोदी लोगों को अपने भाषणों में सपने तो दिखाते हैं लेकिन उनको पूरा करना नहीं चाहते।

नोटबंदी का एलान करते हुए उन्होंने लोगों से जो वादे किये थे कि इससे देश को बहुत फायदा होने वाला है और इसके लिए उन्होंने  जितना वक़्त लिया था वो भी पूरा हो चुका है लेकिन उनके एक भी बात सच नहीं हुई मैंने उनके जैसा झूठ बोलने वाला प्रधानमंत्री आज तक नहीं देखा है। अगर किसी ने देखा है तो बताये ? टीवी और रेडियो पर मन की बात, हर जगह मन की बात लेकिन आज तक उनके और बीजेपी के मन में क्या चल रहा है ये कोई नहीं समझ पाया है।

TOPPOPULARRECENT