Thursday , July 20 2017
Home / India / मैं अगर यूपी का मुख्यमंत्री बना तो दूसरों के साथ अन्याय होगा: राजनाथ सिंह

मैं अगर यूपी का मुख्यमंत्री बना तो दूसरों के साथ अन्याय होगा: राजनाथ सिंह

नई दिल्ली: केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने एक इंटरव्यू में यूपी की राजनीति पर अपनी भूमिका को साफ कर दिया. यूपी में मुख्यमंत्री पद की दावेदारी के सवाल पर उनहोंने ने कहा कि मैं देश का गृहमंत्री हूं. अब मुख्यमंत्री बनूंगा तो दूसरों के साथ अन्याय होगा.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

आईबीबीएन 7 के मुताबिक, नेटवर्क 18 को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में राजनाथ ने यूपी के लिए समाजवादी पार्टी-कांग्रेस गठबंधन को अपना मुख्य प्रतिद्वंद्वी बताया. उन्होंने यूपी चुनाव के लिए अनुमान बताया कि यूपी में भाजपा को काम से काम 250 सीट मिलेंगी.

उन्होंने कहा कि यूपी में भाजपा पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी. कई चुनाव में भाजपा ने सीएम कैंडिडेट प्रोजेक्ट किया है. भाजपा अब तक कई राज्यों में बिना चेहरों के चुनाव लड़ी है. यूपी में बीजेपी जरूर जीतेगी. अब बसपा और सपा-कांग्रेस गठबंधन में से एक तय करे कि कौन बीजेपी सरकार के विपक्ष में होगा.

अपने बेटे पंकज सिंह को टिकट मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पंकज को पार्टी 2007 में ही टिकट दे रही थी. अटल और आडवाणी जी ने पंकज का नाम प्रपोज किया था. उन्होंने अपनी राय देते हुए कहा कि नेताओं के बच्चों को कम से कम 10 साल तक पार्टी में काम करना चाहिए. भाजपा अपने कार्यकर्ताओं के प्रति पूरी तरह सजग है. कोई भी राजनीतिक पार्टी अपना दरवाजा बंद करके नहीं रखती है.

गोवा और पंजाब में हो रहे विधनासभा चुनाव में भाजपा की लड़ाई पर भी राजनाथ ने अपनी राय दी. गोवा के चुनाव पर उन्होंने कहा कि पर्रिकर को गोवा की देखरेख के लिए कहा गया है. पर्रिकर गोवा का लोकप्रिय चेहरा हैं. गोवा में भाजपा पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी. वहीं पंजाब के लिए उन्होंने कहा कि वहां फिर से शिरोमणि अकाली दल (बादल) और भाजपा की ही सरकार बनेगी.

TOPPOPULARRECENT