Thursday , October 19 2017
Home / Entertainment / मैं अब चैलेंजिंग रोल करना चाहती हूँ : रानी मुखर्जी

मैं अब चैलेंजिंग रोल करना चाहती हूँ : रानी मुखर्जी

मुंबई, 05 दिसंबर (पीटीआई) बालीवुड अदाकारा रानी मुखर्जी जिन्होंने अपनी हालिया फ़िल्म तलाश में अपने बेटे की मौत से ग़मज़दा माँ का रोल अदा किया है। उन्होंने कहा कि अब वो चैलेंजिंग रोल करना चाहती हैं, जिसे करने में ना तो वो ख़ुद बोर हों और

मुंबई, 05 दिसंबर (पीटीआई) बालीवुड अदाकारा रानी मुखर्जी जिन्होंने अपनी हालिया फ़िल्म तलाश में अपने बेटे की मौत से ग़मज़दा माँ का रोल अदा किया है। उन्होंने कहा कि अब वो चैलेंजिंग रोल करना चाहती हैं, जिसे करने में ना तो वो ख़ुद बोर हों और ना सिनेमा बैन।

इस मुआमला में अब मैं बहुत मुहतात हो गई हूँ। उन्होंने कहा कि ऐसी फ़िल्म वो क्योंकर कर सकती हैं जिन्हें करने में उन्हें बोरीयत महसूस हो। सोचिए जब अदाकारा ख़ुद बोर हो रही है तो सिनेमा बैन का क्या हाल होगा। अपने 17 साला तवील करीयर में रानी मुखर्जी ने मुख़्तलिफ़ नौईयत के रोल किए हैं, जिनमें कुछ कुछ होता है में कालेज तालिबा ( students) का रोल भी शामिल है।

साईता में उन्होंने एक डाक्टर का, वीर ज़ारा में एक वकील का, ब्लैक में अंधी लड़की का और नो वन किल्ड जेसिका में एक सहाफ़ी का रोल अदा किया था। उन्होंने कहा कि अलग अलग रोल करने में बड़ा मज़ा आता है। जब एक ही किस्म के रोल मिलने लगीं तो तबीयत बोर हो जाती है। उन्होंने कहा कि अया की नाकामी का उन्हें बेहद अफ़सोस है।

TOPPOPULARRECENT