Sunday , September 24 2017
Home / Khaas Khabar / मैं चौकीदारी कर रहा हूं तो कुछ लोगों को परेशानी हो रही है: नरेंद्र मोदी

मैं चौकीदारी कर रहा हूं तो कुछ लोगों को परेशानी हो रही है: नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को उत्तराखंड में चारधाम महामार्ग विकास परियोजना का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने नोटबंदी का विरोध करने वालों पर निशाना साधा।

नरेंद्र मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप मुझे बताइए की आपने मुझे प्रधानमंत्री रिबन काटने के लिए बनाया है क्या? मुझे कुछ करना चाहिए न? उन्होंने कहा कि देश की जनता ने मुझे चौकीदारी का काम दिया है और जब मैं चौकीदारी कर रहा हूं तो कुछ लोगों को परेशानी हो रही है। उन्होंने कहाकि देश को कालेधन वाले और काले मनवाले दोनों ने बर्बाद किया है।

प्रधानमंत्री ने नोटबंदी का मुद्दा उठाते हुए कहा कि कुछ लोग बिस्तर के नीचे पैसे रखकर सोते थे। यह पैसा गरीब का है। उनके पास वापस आना चाहिए। इसलिए हमने पांच सौ और हजार के नोट बंद कर दिए। उन्होंने कहा कि देश की जनता मेरा साथ दे रही है, इसलिए मैं ऐसा कर पाया। कुछ लोग मुझसे इतने नाराज हैं कि अगर मौका मिला तो मुझपर टूट पड़ेंगे, लेकिन उनको नहीं पता की सवा सौ करोड़ लोगों का कवच है मोदीजी पर।

इसके बाद उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं आपको काफी तकलीफ हुई हैं। लेकिन उसके बाद भी देश ईमानदारी की लड़ाई लड़ने सामने आया, इससे बड़ा सौभाग्य क्या हो सकता है। उन्होंने कहा कि देश का जितना ऋण उनपर है और इसको चुकाने की कोशिश जीवनभर करता रहेंगे।

गौरतलब है कि 8 नवंबर को सरकार ने 500 और हजाक के नोट बंद कर दिए थे। इसके बाद लोगों को काफी दुश्वारियों का सामना करना पड़ रहा है। इससे पहले प्रधानमंत्री ने देश की जनता से 50 दिन का समय मांगा था, जो अगले दो दिनों में पूरा होने वाला है।

TOPPOPULARRECENT