Friday , October 20 2017
Home / Khaas Khabar / मैं डरने वाला नहीं, बनाता रहूंगा ऐसी फिल्में’

मैं डरने वाला नहीं, बनाता रहूंगा ऐसी फिल्में’

मुंबई, 02 फरवरी: फिल्म ‘विश्वरूपम’ पर तनाज़े के बीच कमल हासन ने कहा है कि इसकी मुखालिफत सियासी है। उन्होंने कहा कि वह ऐसी फिल्में बनाते रहेंगे, वे डरने वाले नहीं हैं। हासन ने यह भी कहा कि उन्होंने मुल्क छोड़ने की बात गुस्से में कही थी,

मुंबई, 02 फरवरी: फिल्म ‘विश्वरूपम’ पर तनाज़े के बीच कमल हासन ने कहा है कि इसकी मुखालिफत सियासी है। उन्होंने कहा कि वह ऐसी फिल्में बनाते रहेंगे, वे डरने वाले नहीं हैं। हासन ने यह भी कहा कि उन्होंने मुल्क छोड़ने की बात गुस्से में कही थी, लेकिन जायज थी और अगर ऐसा वाकिया आगे भी हुआ तो वह मुल्क छोड़ने की बात पर संजीदगी से गौर करेंगे।

मुंबई के जूही पीवीआर में सहाफियों को फिल्म दिखाने से पहले कमल हासन ने कहा कि मैं हिंदुस्तान के उस जज़बातो को सलाम करता हूं जिसने मेरा ऐसे वक्त पर भरपूर ताइद की। उन्होंने कहा, किसी भी फन का एहतेराम होना चाहिए, उसे सियासत से जोड़ना गलत है। वे हर तरह की फिर्कापरस्ती की मुखालिफत करते रहे हैं और करते रहेंगे।

उन्होंने बताया कि फिल्म विश्वरूपम जहां भी रिलीज हुई उसे लोगों ने सराहा है। हासन ने उन लोगों को छोड़ने की बात भी कही जो एहतिजाज के दौरान हिरासत में लिए गए। अपना दर्द जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी सारी रकम इस फिल्म में लगी है और तनाज़े की वजह वे सो नहीं पाए।

TOPPOPULARRECENT