Saturday , May 27 2017
Home / Entertainment / मैं नहीं चाहती कि कोई मेरे कदमों पर चले और मुझे रोल-मॉडल समझे: दंगल गर्ल ज़ायरा खान

मैं नहीं चाहती कि कोई मेरे कदमों पर चले और मुझे रोल-मॉडल समझे: दंगल गर्ल ज़ायरा खान

जम्मू: आमिर खान सुपरहिट फिल्मी ‘दंगल’ में बचपन के गीता फोगट की भूमिका निभाने वाली जायरा खान ने जम्मूे-कश्मीुर की सीएम महबूबा मुफ्ती से मुलाकात पर माफी मांगी है। उन्होंने माफ़ी नामे में कहा है कि मैं नहीं चाहती कि कोई मेरे कदमों पर चले और मुझे रोल-मॉडल समझे.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जायरा ने लिखा, है कि मैं एक बात साफ करना चाहती हूँ कि मुझे कश्मीनरी युवाओं के लिए रोल-मॉडल की तरह पेश किया जा रहा है। मैं यह साफ कर दूं कि मैं नहीं चाहती कि कोई मेरे कदमों पर चले और मुझे रोल-मॉडल समझे। मैं जो कर रही हूं, उसपर फक़्र महसूस करती हूं और युवाओं को बताना चाहती हूं कि इस वक्तॉ और इतिहास में भी रोल-मॉडल मौजूद हैं।”

जायरा ने कहा, ”मुझे रोल-मॉडल समझना उनकी बेइज्जऔती होगी और उनकी बेइज्जकती हम सबकी बेइज्जसती होगी। मैं यहां कोई बहस नहीं शुरू करना चाहती, मैं बस अपनी तरफ से कुछ कहना चाहती थी। अल्लाकह करम फरमाए और हमें आगाह करे।”

जनसत्ता की खबरों के मुताबिक़ सोशल साइट्स पर माफीनामा जारी कर जायरा ने यह सब फेसबुक और ट्विटर पर लिखा है, उनकी लेख के मुताबिक़ ”यह एक खुली माफी है। मैं जानती हूं कि बहुत से लोगों को मेरी मौजूदा सरगर्मियों से दुःख पहुंचा है। मैं उन सभी से माफी मांगना चाहती हूं जिन्हें मैंने अनजाने में दुखी किया, लेकिन मुझे उम्मीीद है कि लोग भी यह समझेंगे कि कई बार हालात के आगे किसी का जोर नहीं चलता और मुझे उम्मीझद है कि लोगों को याद होगा कि मैं सिर्फ 16 साल की लड़की हूं और मुझे लगता है कि आप मुझे वैसे ही समझेंगे। मैंने जो किया उसके लिए माफी मांगती हूं, मगर ऐसा मैंने जान-बूझकर नहीं किया और शायद लोग मुझे माफ़ कर सकेंगे।”

उल्लेखनीय है कि शनिवार को मुफ्ती से मुलाकात की थी।महबूबा मुफ्ती ने अपनी मुलाकात में जायरा की अदाकारी की तारीफ की थी। जायरा मूल रूप से कश्मीतरी हैं। इसके बाद उन्हें कश्मीर के लिए रोल-मॉडल की तरह पेश किया जा रहा है.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT