Sunday , August 20 2017
Home / Politics / मैं निकम्मी सांसद हूं: उमा भारती

मैं निकम्मी सांसद हूं: उमा भारती

झाँसी: केंद्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती ने कहा कि कम विकास के कारण मैं अपने आप को निकम्मी सांसद मानती हूं. मैं अपने संसदीय क्षेत्र बहुत कम आई हूं. मैं सिंघासन पर नहीं बैठूंगी.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

प्रदेश 18 के अनुसार , केंद्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती ने अपने संसदीय क्षेत्र झांसी में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि मैं अपने क्षेत्र के विकास कार्यों से संतुष्ट नहीं हूं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने कहा कि कम विकास के कारण मैं अपने आप को निकम्मी सांसद मानती हूं. मैं अपने संसदीय क्षेत्र बहुत कम आई हूं. मैं सिंघासन पर नहीं बैठूंगी.
मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उमा भारती ने कहा कि राहुल को पीएम मोदी के कपड़े बदलने से दिक्कत है. अगर राहुल बोलें तो मैं उन्हें झांसी से कपड़े भेज देती हूं. उन्होंने कहा कि भारत में नोटबंदी के बाद पाकिस्तान में भी नोटबंदी हो रही है. नोटबंदी के कारण अब आगे और ज्यादा विकास होगा.
उमा भारती ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि मेरा मुकाबला अखिलेश यादव से नहीं है, उनके पिता मुलायम सिंह यादव से है. उन्होंने कहा कि अभी तो अखिलेश को राजनीतिक का क, ख, ग, घ सीखना है. उन्होंने कहा ‘मेरा बाप मुख्यमंत्री नहीं था. मेरे परिवार में कोई सांसद या मंत्री नहीं था. इसके बाद भी मैं अपने दम पर चुनाव लड़ी और जीती. मैं बाहर से यहां (झांसी) आई और उन्हें (सपा) को हरा दिया. वो अगर यहां से चुनाव लड़ेंगे तो फिर से उन्हें हरा दूंगी.’

TOPPOPULARRECENT