Sunday , September 24 2017
Home / Khaas Khabar / मैं भी हिटलर की तरह क़त्ले आम करूंगा: फिलिपिनो राष्ट्रपति

मैं भी हिटलर की तरह क़त्ले आम करूंगा: फिलिपिनो राष्ट्रपति

मनीला: फिलिपिसं के राष्ट्रपति रोदरीगो डोतीरते ने शुक्रवार को ड्रगस के खिलाफ अपने कदमों को तानाशाह आडोल्फ़ हिटलर द्वारा यहूदियों के नरसंहार से तुलना किया है. उनके अनुसार वे लाखों ड्रग्स विक्रेताओं को मार कर खुशी महसूस करेंगे।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

फिलीपींस के रोदरीगो डोतीरते ने गृहनगर दावाऊ के दौरे के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए ड्रग् स्मगलिंग के खिलाफ जारी अपनी संचालन पर पश्चिमी देशों की ओर से आलोचना को खारिज कर दिया। इस अवसर पर उन्होंने कहा, “हिटलर ने तीन लाख यहूदियों की हत्या की थी और अब फिलीपींस में तीन लाख ड्रग् विक्रेता और आदी लोग हैं और मुझे उन्हें मारने में बहुत खुशी होगी।” उनके अनुसार जर्मनी के पास हिटलर था और अब फिलीपींस के पास होगा, “लेकिन आप मेरे लक्ष्यों का जान लें. सभी अपराधियों को अपने देश से निकाल कर अगली पीढ़ी को विनाश से बचाना चाहता हूं।”
71 वर्षीय डोतीरते ने इस साल मई में चुनाव जीते थे। उन्होंने राष्ट्रपति अभियान के दौरान ही कह दिया था कि वह अपराध कम करने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे चाहे उन्हें हजारों हत्या ही क्यों न करना पड़े। उन्होंने इस अवसर पर अपराधियों को नाश करने वाले पुलिस कर्मियों के लिए प्रतिरक्षा की घोषणा की थी और मनीला की मलिन बस्तियों के निवासियों से कहा था कि वह अपने आसपास रहने वाले ड्रग् स्मगलिंग से जुड़े लोगों को खुद ही मार डालें। तीस जून को डोतीरते के सत्ता में आने के बाद से अब तक पुलिस बारह सौ लोगों की हत्या कर चुकी है जबकि अठारह सौ लोग अज्ञात परिस्थितियों में मारे गए हैं। इसके अलावा कई लाशों के पास बोर्ड लगा दिए जाते हैं, जिन पर ‘ड्रग्स से पीड़ित ‘या’ ड्रग् विक्रेता ‘लिखा हुआ होता है।

TOPPOPULARRECENT