Tuesday , October 17 2017
Home / Sports / मैं मुकम्मल फिट हूँ : शाहिद आफ़रीदी

मैं मुकम्मल फिट हूँ : शाहिद आफ़रीदी

कराँची, २१ सितंबर (एजेंसी) पाकिस्तान के ऑल राउंडर शाहिद ख़ान आफ़रीदी ने कहा है कि मैं फिट हूँ और टवन्टी 20 वर्ल्ड कप का चैलेंज कुबूल करने के लिए तैयार हूँ। बाअज़ साबिक़ (पूर्व) क्रिकेटर की तरफ़ से इस दावे के बाद कि शाहिद आफ़रीदी बौलिंग करते

कराँची, २१ सितंबर (एजेंसी) पाकिस्तान के ऑल राउंडर शाहिद ख़ान आफ़रीदी ने कहा है कि मैं फिट हूँ और टवन्टी 20 वर्ल्ड कप का चैलेंज कुबूल करने के लिए तैयार हूँ। बाअज़ साबिक़ (पूर्व) क्रिकेटर की तरफ़ से इस दावे के बाद कि शाहिद आफ़रीदी बौलिंग करते वक़्त कमर पर ज़ोर नहीं डाल रहे।

लग रहा है कि वो सद फ़ीसद ( सौ प्रतिशत) फिट नहीं हैं। शाहिद आफ़रीदी ने इस ज़िमन में कहा कि मुझे चैलेंज कुबूल करके मज़ा आता है। अपने ऊपर ज़्यादती और ज़बरदस्ती करके मैच नहीं खेलूंगा। दुरुस्त है कि फ़िलहाल मेरा फ़ार्म बेहतर नहीं है लेकिन इस के बाद ये कह देना कि मैं फिट नहीं हूँ, दुरुस्त नहीं है।

अपनी फ़ार्म हासिल करने के लिए भरपूर मेहनत कर रहा हूँ। बाअज़ टेस्ट क्रिकेटर्स इस इंतिज़ार में रहते हैं कि शाहिद आफ़रीदी नाकाम हों और वो बयानबाज़ी करें। मैं वाज़िह ( स्पष्ट) कर दूँ कि जिस दिन टीम पर बोझ बना, बाइज़्ज़त सबकदोश ( Retire) हो जाऊंगा।

TOPPOPULARRECENT