Saturday , August 19 2017
Home / Khaas Khabar / मैं मुसलमानों से मुहब्बत रखता हूँ , ये अज़ीम लोग हैं

मैं मुसलमानों से मुहब्बत रखता हूँ , ये अज़ीम लोग हैं

शिकागो 21 सितंबर: अमरीकी सदारती इंतेख़ाबात 2016 के रिपब्लिकन पार्टी उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा कि मैं मुसलमानों से मुहब्बत रखता हूँ , ये अज़ीम लोग हैं। उन्होंने कहा कि अगर मुझे इक़तिदार दिया गया तो में अपनी काबीना में मुस्लिम तबके के एक रुकन को शामिल करूँगा। रिपब्लिकन सदारती उम्मीदवार ने ये रिमार्क इवा में हाई स्कूल तलबा से ख़िताब करते हुए किया। सी एन एन की तरफ से ये सवाल किए जाने के बाद किया वो मुसलमानों को अमरीका के लिए ख़तरा समझते हैं। 69 साला रियल स्टेट ताजिर ने कहा कि मैं मुसलमानों से मुहब्बत करता हूँ। मैं समझता हूँ कि ये अज़ीम लोग हैं। तलबा के साथ सवाल जवाब सेशन के दौरान रोनालड ट्रम्प ने अपनी मुहिम के मौके पर मुसलमानों के ख़िलाफ़ किए गए रिमार्क से पैदा होने वाले ताज़ा सियासी तनाज़ा के बारे में पूछे गए सवाल को टालने की कोशिश की लेकिन वो नाकाम रहे।

उनका ये बयान भी उनके हक़ में बेहतर नहीं साबित हुआ क्युंकि उन्होंने सदर अमरीका बारक ओबामा को एक मुस्लिम सदर कहा था। एक तालिबा ने डोनाल्ड ट्रम्प से कहा कि वो समझती हैंके अमरीकी मुस्लमान इस मुल्क के अहम शहरी हैं। ये पूछे जाने पर कि आया वो अपनी काबीना में एक मुस्लमान को शामिल करेंगे या उनकी पार्टी एक मुस्लमान को टिकट देगी।

खरब पत्ती ताजिर ने कहा कि बिलाशुबा एसा करने में हमें कोई मसला नहीं होगा। न्यू हेमिस्फेइर टाउन हाल में जब एक हामी ने ये कहा कि ओबामा एक मुस्लमान है अमरीकी नहीं इस पर डोनाल्ड ट्रम्प ने दरुस्त बयान नहीं दिया और सवाल कनुंदा के ये पूछे जाने पर कि बहैसीयत सदारती उम्मीदवार वो मुल्क में मुसलमानों के बारे में क्या मन्सूबा रखते हैं इस पर वो ख़ामोश रहे।

TOPPOPULARRECENT