Tuesday , September 26 2017
Home / Ahmedabad / मैं मोदी सर की ही ‘बेटी’ हूं…गुजराती मॉडल अवनी मोदी

मैं मोदी सर की ही ‘बेटी’ हूं…गुजराती मॉडल अवनी मोदी

फिल्मसाज़ मधुर भंडराकर जल्द ही फिल्‍म कैलेंडर गर्ल्स के साथ हाजिर होने वाले हैं. हाल में इस फिल्म का दूसरा गाना ख्वाहिशें रिलीज हुआ. मधुर भंडारकर की पांच कैलेंडर गर्ल्स में से एक हैं गुजरात मॉडल अवनी मोदी. अवनी इस फिल्‍म में एक पाकिस्‍तानी मॉडल की भूमिका में नजर आएंगी. बता दें कि अवनी ने कुछ तमिल फिल्‍मों में भी काम किया है.

मैं मोदी सर की ही ‘बेटी’ हूं… गुजराती मॉडल अवनी मोदी
नवभारत टाइम्‍स डॉटकॉम में छपे एक इंटरव्यू के मुताबिक अवनी मोदी ने कहा कि वे गुजरात के गांधीनगर से हैं और उनकी तालीम इसी शहर में हुई. अवनी ने कुबूल किया कि अदाकारी और मॉडलिंग का शौक उन्‍हें बचपन से ही था और इसी वजह से इस फील्ड में अपना कैरियर बनाने के बारे में सोची.

मधुर भंडारकार की इस फिल्‍म के लिए अवनी ने ऑडिशन दिया था. सेलेक्‍ट होने के बाद अवनी अब बॉलीवुड की फिल्‍मों में अपनी पारी की शुरुआत कर रही हैं.

इस इंटरब्यू में अवनी से एक सवाल किया गया कि कहीं आप वज़ीर ए आज़म साहब (नरेंद्र मोदी) की दूर-दराज की रिश्‍तेदार तो नहीं हैं, चूंकि आप गुजराती हैं और आपका सरनेम मोदी है.? इसके जवाब में अवनी ने कहा कि फिल्‍म की शूटिंग के दौरान एक गैरमुल्क के शख्स ने मुझसे पूछा था कि आप उनकी (पीएम) रिश्‍तेदार तो नहीं हैं, जिस पर मैंने कहा था कि मैं मोदी सर की ही बेटी हूं और इसमें झूठ ही क्‍या है?

गुजरात ही नहीं बल्कि मुल्क की हर बेटी के लिए नरेंद्र मोदी वालिद के बराबर ही तो हैं. अवनी ने यह भी कहा कि जब भी मैं कहीं बाहर जाती हूं और लोगों से मिलती हूं तो कई मरतबा ऐसे सवाल पूछे जाते हैं.

अवनी ने कहा कि मधुर भंडारकर के साथ काम करके उन्‍हें काफी हौसला मिला और मैं इस इब्तिदायी दौर में उन जैसे फिल्‍मसाज़ के साथ काम करके काफी नसीब वाली महसूस कर रही हूं. गौर हो कि फिल्म कैलेंडर गर्ल्स 25 सितंबर को रिलीज़ होने जा रही है. इसमें अवनी मोदी, रूही सिंह, आकांक्षा पुरी, कायरा दत्त और सतपुरा पाइन अहम किरदारों में हैं.

TOPPOPULARRECENT