Saturday , August 19 2017
Home / Entertainment / मैं सिर्फ़ काम करता हूँ फिर कोई गे समझे या कुछ: शाहरुख़ ख़ान

मैं सिर्फ़ काम करता हूँ फिर कोई गे समझे या कुछ: शाहरुख़ ख़ान

मुंबई: मशहूर अदाकार शाहरुख़ आजकल अपनी आने वाली फ़िल्म “डियर ज़िन्दगी” का प्रचार कर रहे हैं और इसको लेकर उत्साहित भी हैं. बॉलीवुड के “किंग” कहे जाने वाले इस अदाकार को अपनी बेबाक बयानी के लिए भी जाना जाता है.

हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपनी बेबाकी दिखाते हुए कहा कि लोग अक्सर मेरे बारे में अफ़वाहें उड़ाते हैं और यहाँ तक कहते हैं कि मैं गे हूँ.

उन्होंने कहा कि लोग तो इस तरह की अफ़वाहें भी फैलाते हैं कि मैं कई हीरो-हीरोइनों के साथ सोता हूँ लेकिन ऐसा नहीं है. उन्होंने कहा कि वो सिर्फ़ काम करते हैं और ये बात उनकी पत्नी गौरी को भी पता है.

उन्होंने कहा कि ज़िन्दगी के इतने साल गौरी और उन्होंने साथ में बिता लिये हैं कि हम पति-पत्नी कम भाई-बहन ज़्यादा लगते हैं. बुनियादी तौर पर दिल्ली से ताल्लुक़ रखने वाले इस अदाकार ने कहा कि अगर कोई मेरे बारे में इस तरह की बातें करे कि मैं किसी और के साथ सोता हूँ तो भी मेरी बीवी को कोई फ़र्क नहीं पड़ता.

25 नवम्बर को शाहरुख़ की अलिया भट्ट के साथ डियर ज़िन्दगी फ़िल्म रिलीज़ होने वाली है. इस फ़िल्म के ट्रेलर को देखने के बाद सभी इस फ़िल्म को देखने के लिए उत्साहित हैं.

TOPPOPULARRECENT