Saturday , October 21 2017
Home / Uttar Pradesh / मैं हर वक़्त आपलोगों के साथ हूँ : हेमंत

मैं हर वक़्त आपलोगों के साथ हूँ : हेमंत

बरहेट एसेम्बली हल्का से जेएमएम उम्मीदवार साबिक़ वजीरे आला हेमंत सोरेन बीजेपी उम्मीदवार और साबिक़ वजीरे सेहत हेमलाल मुरमु को 23981 वोटों से शिकश्त दी। आज साहेबगंज हेलीकाप्टर से आकर निरंजर कुमार से सनद हासिल किया। हेमंत सोरेन मीडिया

बरहेट एसेम्बली हल्का से जेएमएम उम्मीदवार साबिक़ वजीरे आला हेमंत सोरेन बीजेपी उम्मीदवार और साबिक़ वजीरे सेहत हेमलाल मुरमु को 23981 वोटों से शिकश्त दी। आज साहेबगंज हेलीकाप्टर से आकर निरंजर कुमार से सनद हासिल किया। हेमंत सोरेन मीडिया के सवालों के जवाब में कहा की मैं नरेंद्र मोदी की हवा को बहुत हद तक रोकने में कामयाब हुआ। चूंकि 19 सीटें हासिल किए और बाक़ी मुकामात पर दूसरे नंबर पर रहे। जहां तक राज़महल का सवाल है तो मोहम्मद ताजुद्दीन की सीट को 20वें राउंड तक ताजुद्दीन आगे थे फिर दो राउंड में बीजेपी के उम्मीदवार कैसे जीत गए मैं इसे एक साजिश मानता हूँ। उन्होने कहा की घबराने की ज़रूरत नहीं हैं हर वक़्त साथ हूँ और जम कर काम करूंगा। संघ परिवार से डरने की ज़रूरत नहीं है। इसके बाद वो बरहेट के लिए रवाना हो गए।

इस मौके पर ज़िला सदर व उम्मीदवार मोहम्मद ताजुद्दीन, ज़िला तर्जुमान मोहम्मद अनवर अली, यूथ लीडर मोहम्म्द इकबाल, मोहम्मद सरफराज आलम, शरीक इकबाल, आफताब आलम, शैलेंद्र यादव, इसके इलावा दर्जनों लोगों ने साबिक़ वजीरे आला का इस्तकबाल किया। हर वक़्त आप लोगों के साथ हों ये कह कर साबिक़ वजीरे आला ने लोगों का दिल जीत लिया।

TOPPOPULARRECENT